होम / Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ नजर आएंगी पूजा हेगड़े

Prachi • LAST UPDATED : January 19, 2022, 12:36 pm IST

इंडिया न्यूज़, मुंबई:
Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released: सिनेमा के ग्लोबलाइज्ड के चलते आज बॉलीवुड के साथ टॉलीवुड सिनेमा और हॉलीवुड को एक कतार में ला दिया है। आज क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्में सीमाओं के बंधन से परे आज ब्लॉक बस्टर पर कामयाबी के नए आयाम स्थापित कर रही है। ऐसे में साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा (Pushpa) ने भी बाक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की है। लोग इस फिल्म को देखने के बाद अच्छे रिव्यूज दे रहे हैं। साथ ही साथ ये फिल्म कमाई के मामले में काफी आगे चली गई है।

इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार केवल भारत में ही कर लिया है। बता दें कि इस फिल्म को तेलुगु के साथ ही हिंदी में भी रिलीज किया गया था। फिल्म के हिंदी वर्जन ने अब तक 84 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। और आने वाले दिनों में इसकी कमाई 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी. लेकिन अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की एक और फिल्म इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म का नाम है आला वैकुंठपुरमुलू। इस फिल्म का हिंदी टीजर रिलीज कर दिया गया है।

(Ala Vaikunthapurramuloo Hindi Teaser Released) 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस फिल्म के टीजर को देखा है

टीजर की शुरूआत एक लिफ्ट से होती है, जिसमें अल्लू अर्जुन काले पैंट-शर्ट में हाथ में लाल कोर्ट लिए पीछे घूमकर खड़े होते हैं। वो कोट पहनते हुए लिफ्ट से बाहर आते हैं। जिसके बाद एक ग्राउंड का सीन आता है जहां पर एक एक्शन सीन आपको देखने को मिलेगा। वहीं वीडियो के बीच में ही टेक्स्ट में लिखा आता है ह्यअल्लू अर्जुन हाइएस्ट ग्रॉसरह्ण. यहां पर शायद उनकी हालिया रिलीज्ड फिल्म पुष्पा की बात हो रही है। सही भी है क्योंकि इस फिल्म ने कमाई के मामले में तो सबको पीछे छोड़ दिया है। इसके बाद तब्बू और पूजा हेगड़े की एंट्री होती है।

जिसके बाद अल्लू अर्जुन की एक बार फिर से एंट्री होती है जिसमें वो डांस करते हुए नजर आते हैं. और डांस के तुरंत बाद फिर से एक एक्शन पंच ग्राउंड में नजर आता है और अल्लू अर्जुन के स्टाइल की तो बात ही क्या की जाए. इस वीडियो के बीच में नाम आता है फिल्म के डायरेक्टर त्रिविक्रम श्रीनिवास का। कुछ डायलॉग सीक्वेंस। बता दें कि 1 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस फिल्म के टीजर को देखा है। इस टीजर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) लीड रोल में है। ये फिल्म फिलहाल नेटप्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

Read More: Mouni Roy Wedding कपल की डेस्टिनेशन वेडिंग में शामिल होंगे ये सितारे

Read More: Khesari Lal Yadav New Song Aashiq Release प्रियंका सिंह के साथ रोमांस करते नजर आए खेसारी लाल

Read More: Dhanush And Aishwaryaa Rajinikanth Announce Separation 18 साल बाद अलग हुए धनुष और ऐश्वर्या

Connect With Us : Twitter Facebook

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

एक्स पत्नी मलाइका अरोड़ा के कमेंट पर Arbaaz Khan ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -Indianews
Delhi: यूपी से दिल्ली में ऐसे होती थी अवैध टैबलेट्स की सप्लाई, 5 आरोपी गिरफ्तार-Indianews
Fitness Tips For Pregnancy: प्रेगनेंसी की शुरुआत से ही दें फिटनेस पर ध्यान, आसानी से होगी डिलीवरी-Indianews
Lok Sabha Election: चुनाव आयोग की चेतावनी के बाद भी जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर दोहराया ये का आरोप, जानें क्या कहा-Indianews
Salaar 2 में लीड रोल को लेकर अटकलें हुई तेज, प्रभास के साथ नजर नहीं आएंगी Kiara Advani! -Indianews
Madhya Pradesh: रीवा में 9 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म फिर हत्या, जांच जारी-Indianews
शाहिद के साथ काम करने पर ये क्या बोल गई Mrunal Thakur, एक्ट्रेस ने शेयर किया जर्सी का एक्सपीरियंस -Indianews
ADVERTISEMENT