होम / अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, फिल्म का ‘लाल सिंह चड्डा’ से होगा क्लैश!

अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट हुई अनाउंस, फिल्म का ‘लाल सिंह चड्डा’ से होगा क्लैश!

Saranvir Singh • LAST UPDATED : June 16, 2022, 4:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज की रिलीज के बाद से ही अब अपने अपकमिंग मूवीज की शूटिंग में बिजी हो गए है। बता दें कि एक्टर के आगामी प्रोजेक्ट में राम सेतू, सोरारई पोटरु हिंदी रीमेक और रक्षा बंधन जैसी फिल्में शामिल है। अब ताजा जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार की अप्कमिंग फिल्म ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है।

बता दें कि ‘रक्षाबंधन’ की रिलीज डेट के साथ ही अक्षय कुमार ने प्रोमो वीडियो भी शेयर किया है। उन्होंने राखी के त्यौहार पर फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को रिलीज करने का फैसला किया है। इस साल रक्षाबंधन का त्यौहार 11 अगस्त को है और अक्षय की ‘रक्षाबंधन’ भी इसी तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन लेटेस्ट अपडेट के अनुसार आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘रक्षाबंधन’ का प्रोमो वीडियो

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने ऑफिशियल सोशल मीडिया पर रक्षाबंधन का प्रोमो वीडियो शेयर किया। इसमें फिल्म के टाइटल और लोगो के साथ थोड़ा सा म्यूजिक भी सुनने को मिल रहा है। इस प्रोमो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि, ‘रक्षाबंधन’ सिनेमाघरों में 11 अगस्त 2022 को रिलीज हो रही है। रिटर्न टू फीलिंग्स।’ जानकारी के लिए आपको बता दें कि आनंद एल राय की इस फिल्म में अक्षय के अपोजिट भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाली हैं।

लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन में होगी टक्कर

बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त 2022 के लिए शेड्यूल हो चुकी है, लेकिन अब अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद फैंस असमंजस में पड़ने वाले हैं। यानी इस साल बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार वर्सेज आमिर खान होने वाला है।

आपको ये बता दें कि अक्षय कुमार ने जब अपनी ये फिल्म पिछले साल अनाउंस की थी, तब उन्होंने साफ तौर पर ये कहा था कि ये फिल्म वो अपनी बहन को डेडिकेट करेंगे। वहीं इन फिल्मों के अलावा अक्षय के पास मिशन सिंड्रेला, गोरखा, छोटे मियां बड़े मियां जैसी और भी कई फिल्में हैं।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bangkok Heat Index: बैंकॉक में गर्मी को लेकर चेतावनी जारी, तापमान पहुंचा 52 डिग्री सेल्सियस के पार – India News
Smartphone Ban: स्कूलों में स्मार्टफोन प्रतिबंध का छात्रों पर पड़ा यह खास प्रभाव, रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: जेल में बंद वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह का एलान, पंजाब से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव – India News
Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
Southern Lebanon: इजरायली सेनाएं दक्षिण लेबनान में कर रही हैं आक्रामक कार्रवाई, रुसी रक्षा मंत्री ने किया खुलासा – India News
ADVERTISEMENT