भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह लेकर आ रही हैं ‘रॉकेट जवानी’, अभिनेत्री के डांस मू्व्स ने उड़ाया गर्दा

इंडिया न्यूज़, Bhojpuri Song:

भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। आज कल अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। बता दें कि कभी अपने फैशन सेंस तो कभी खेसारी लाल यादव के साथ उनका कोई म्यूजिक वीडियो को लेकर अदाकारा सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती है।

बता दें कि अक्षरा सिंह अपने सिंगल लीड म्यूजिक में भी बवाल मचा देती हैं। ऐसे में अब वो एक बार फिर से बवाल मचाने को तैयार हैं। दरअसल उनके लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो ‘रॉकेट जवानी’ की टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है, जिसके बाद तो फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं। इससे पहले एक्ट्रेस ने खेसारी के साथ ‘सुनामी’ से तहलका मचाया था।

अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘रॉकेट जवानी’ का टीजर हुआ रिलीज

बता दें कि अक्षरा सिंह का भोजपुरी गाना ‘रॉकेट जवानी’ का टीजर वीडियो एक्ट्रेस के आॅफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। उनका ये गाना आइटम नंबर है, जिसमें भोजपुरी की शेरनी का पहली बार ऐसा और सबसे अलग दिलकश अंदाज देखने के लिए मिलने वाला है।

इसमें उनकी थोड़ी ही झलक देखने के लिए मिल रही है मगर ये उनका बवाल मचा देने वाला गाना है। गाने के वीडियो में बैकग्राउंड में शानदार लाइटिंग का इस्तेमाल किया गया है और वहीं एक्ट्रेस की अदाएं, एक्सप्रेशंस और डांस मू्व्स तो कमाल के हैं। महज 27 सेकेंड के वीडियो ने तहलका मचा दिया है। अब फैंस इसके फुल वीडियो के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर ने लोगों के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया है। बता दें कि अक्षरा का यह वीडियो रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : मिथुन चक्रवर्ती बर्थडे : बॉलीवुड का ‘डिस्को डांसर’ आज मना रहा है अपना 72वां बर्थडे

ये भी पढ़े : नेहा भसीन ने शेयर की टॉपलेस फोटोज, सिंगर ने फूलों से कवर की अपनी बॉडी

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की ‘सोरारई पोटरु’ में कैमियो करेंगें सूर्या, एक्टर ने शेयर की पोस्ट

ये भी पढ़े : दो बच्चों के पिता करण जौहर को शादी न करने का है पछतावा, जानें एक्टर ने क्या कहा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
Latest news
Related news