Akhil Akkineni ने शेयर की Muscular Body की तस्वीर, अपनी नई स्पाई थ्रिलर एजेंट फिल्म के लिए कर रहे है तैयारी

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Akhil Akkineni Shares Pic Of Muscular Body:अखिल अक्किनेनी(Akhil Akkineni) अपनी स्पाई थ्रिलर, एजेंट के लिए अपने प्रभावशाली शरीर परिवर्तन के साथ दिल जीत रहे हैं। अभिनेता ने इसकी एक नई झलक साझा की है क्योंकि उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने बाइसेप्स को दिखाते हुए एक मिरर सेल्फी अपलोड की । फोटो को कैप्शन दिया गया था, “रविवार आराम का दिन नहीं है, यह फ्लेक्स डे है”।

हाल ही में, अभिनेता एजेंट के 10-दिवसीय शेड्यूल को पूरा करने के बाद विजाग से लौटा। उनके फिजिकल ट्रेनर जुनैद शेख को भी यह कहते हुए उद्धृत किया गया कि प्रशंसक अभिनेता को उनकी अगली फिल्म में देखकर चौंक जाएंगे। उन्होंने आगे कहा, “अखिल एक ऐसा व्यक्ति है जो कहने पर मर जाएगा, वह समर्पित है। वह रोएगा लेकिन करो। किसी दिन जब उसका मूड खराब होगा, तो वह जाकर क्रिकेट खेलेगा। खेल वास्तव में उसकी मानसिकता को बदल देता है।”

Akhil Akkineni Shares Pic Of Muscular Body

इस बीच फिल्म के दीवानों के बीच एजेंट खूब धमाल मचा रहे हैं. इस परियोजना का सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि सुपरस्टार ममूटी तेलुगु एक्शन फ्लिक में एक महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे। उनके फर्स्ट लुक पोस्टर में उन्हें सेना की वर्दी में, बर्फ के बीच बंदूक पकड़े हुए दिखाया गया है।

सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में साक्षी वैद्य प्रमुख महिला होंगी। एके एंटरटेनमेंट्स और सुरेंद्र 2 सिनेमा के बैनर तले रामब्रह्मम सुनकारा द्वारा संयुक्त रूप से वित्तपोषित, यह उद्यम 12 अगस्त को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने की संभावना है।

Akhil Akkineni

ये भी पढ़े : Urfi Javed ने उतारे सारे कपडे, Photoshoot के लिए फूलो से शरीर ढक कर शेयर किया वीडियो , देखे

ये भी पढ़े : CBI 5 The Brain ट्रेलर हुआ रिलीज़ : ममूटी नजर आएंगे Sethurama Iyer के किरदार में , मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते आएंगे

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news