होम / Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर'?

Ajay Devgn ने रोल छोटा होने की वजह से नहीं देखी है 'गंगुबाई काठियावाड़ी' और 'आरआरआर'?

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 29, 2022, 9:12 pm IST

Ajay Devgn not watching his own films

इंडिया न्यूज़, मुंबई। अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 ने शुक्रवार को थियेटर्स पर दस्तक दे दी है। फिल्म में वो एक पायलेट का रोल कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में अजय देवगन की दो और फिल्में आ चुकी हैं और वो थियेटर्स पर हिट रही थीं। एक थी जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर आरआरआर और दूसरी थी आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी। हालांकि दोनों ही फिल्मों में एक्टर का काफी छोटा रोल था। अजय ने रनवे की प्रमोशन के दौरान खुलासा किया है कि उन्होंने ये दोनों ही फिल्में नहीं देखी। तो क्या इसके पीछे रोल छोटा होना वजह है?

एक्टर ने बताया कि वो बिजी हो जाते हैं और फिल्म को रिलीज हुए लंबा वक्त हो जाता है तो फिल्म नहीं देखते हैं। उन्हें दोबारा फिल्म देखने पर ये भी लगता है कि वो उस रोल को और बेहतर कर सकते थे।

Ajay Devgn not watching his own films

एक्टर ने तो शाहरुख और उनकी पत्नी काजोल की दिलवाले दुल्हनिया भी नहीं देखी है। क्या ये बात सही है? इसका जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा, ”मैंने नहीं देखी है।

मैंने कई फिल्में नहीं देखी हैं। मैंने अपनी खुद की की फिल्में नहीं देखी हैं। कभी क्या होता है कि जब फिल्म रिलीज होती है तब आप बिजी होते हैं तो फिल्म नहीं देख पाते और बाद में आप उसे छोड़ देते हैं।”

Ajay Devgn not watching his own films
RRR

एक्टर ने आगे कहा, ”मुझे घर पर बैठकर ओटीटी पर बैठना और अपनी फिल्में देखना पसंद नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने बहुत खराब काम किया होगा और इससे बेहतर कर सकता था।’ अजय ने बताया कि ऐसा उनकी कई फिल्मों के साथ हुआ है।”

वहीं बात करें अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 की तो इस फिल्म को सेलेब्स ने पहले ही देख लिया था और वो खूब तारीफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने भी रिलीज के दिन फिल्म देखी और कहा कि मजा आ गया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : Divyanka Tripathi ने फैशन वीक में बिखेरा जलवा, मस्तानी बनकर लूटा फैंस का चैनो-करार

यह भी पढ़ें : मैक्सवेल की पार्टी में डु प्लेसिस की वाइफ ने पहनी साड़ी, खूबसूरती के सब हुए दीवाने!

यह भी पढ़ें : Tejasswi Prakash First Video: तेजस्वी प्रकाश का सालों पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल, एक नजर में पहचानना मुश्किल!

यह भी पढ़ें : Web Series: आभा पॉल ने इन वेब सीरीज में पार कर दीं सारी हदें, दिए ऐसे सीन्स; फैंस के उड़े होश

यह भी पढ़ें :  Namrata Malla: इस भोजपुरी हसीना की हर अदा है कातिलाना, बिकिनी पहन कर इंटरनेट पर लगाई आग

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT