‘सम्राट पृथ्वीराज’ फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार ने घटाई अपनी करोड़ों की फीस!

इंडिया न्यूज़, Bollywood News:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज रिलीज से पहले भी चर्चा में थी वही अब फिल्म रिलीज के बाद भी चर्चा में है। दरअसल बता दें कि इस फिल्म की रिलीज को एक वीक से अधिक का समय हो गया है। ऐसे में  300 करोड़ की सम्राट पृथ्वीराज को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का ठंडा रिस्पांस मिला है। ऐसे में अक्षय कुमार की इस ऐतिहासिक फिल्म 9 दिनों में सिर्फ 71 करोड़ की कमाई कर पाई है। जाहिर सी बात है कि अक्षय कुमार की इस हाई बजट फिल्म का कमाई के लिहाज से बुरा हाल हुआ है।

मेकर्स ने अब घाटे को इस तरह से करेंगे पूरा

वहीं अब मेकर्स इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करना चाहते हैं सम्राट पृथ्वीराज के मेकर्स इस फिल्म का घाटा किसी तरह पूरा किया पाएं। फिल्म का ये हाल देखते हुए यशराज फिल्म्स अब इस मूवी को ओटीटी पर स्ट्रीम करना चाहत हैं। वहीं रिपोर्ट के मुताबिक बाक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फिल्म के फ्लाप होने के बाद अब ये अमेजन प्राइम पर 4 हफ्तें बाद ही स्ट्रीम कर दी जाएगी।

prithviraj
prithviraj

सूत्रों के मुताबिक अपने पूरे 2022 स्लेट के लिए, यशराज फिल्मस ने 4 हफ्ते और 8 हफ्ते के लिए कीमतों के साथ एक ओपन एंडेड कॉन्ट्रेक्ट रखा है। अगर कोई फिल्म फेल होती है, तो प्रोडक्शन हाउस 4 सप्ताह का विकल्प चुनेगा और अगर ये थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है, तो थियेटर रेवेन्यू का विस्तार करने के लिए प्रीमियर की तारीख बढ़ाई जाएगी। सम्राट पृथ्वीराज अब 4 सप्ताह में प्रीमियर होगी।

इस वजह से कम करे हैं अक्षय कुमार अपनी फीस

वहीं एक रिपोर्ट अनुसार सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप का असर अक्षय कुमार की निजी कमाई पर भी हुआ है। बता दें कि कि अक्षय कुमार ने सम्राट पृथ्वीराज के बुरी तरह पीटने के कारण अपनी फीस कम कर दी है। बता दें कि अक्षय कुमार अपनी हर फिल्म के लिए सबसे अधिक करोड़ों की फीस चार्ज करते रहे हैं।

वहीं कई बार वह अपनी फिल्म की कमाई से भी अपना हिस्सा लेते हैं। लेकिन सूर्यवंशी को मिली जबरदस्त हिट के बाद जो झटका अक्षय कुमार को बेल बॉटम, बच्चन पांडे और अब सम्राट पृथ्वीराज से बैक टू बैक मिला है वो निराशाजनक रहा है।

Latest news
Related news