होम / IAS टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान ने इस खूबसूरत हसीना के साथ रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें

IAS टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर खान ने इस खूबसूरत हसीना के साथ रचाई शादी, शेयर की तस्वीरें

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : October 3, 2022, 6:35 pm IST

IAS Athar Amir Khan: टीना डाबी के पूर्व पति आईएएस अतहर आमिर खान (IAS Athar Amir Khan) का नाम जबसे टीना डाबी से जुड़ा तभी से उनका सुर्खियों में रहना आम बात हो गई । बता दें टीना डाबी और अतहर आमिर खान का रिश्ता लगाातार सुर्खियों में रहा है। आज भी इन दोनों के रिश्ते को कोई भुल नहीं पाया है।बता दें अतहर एक बार फिर सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह टीना नहीं बल्कि कोई और है दरअसल अतहर ने टीना से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी कर ली है।

शादी का वीडियो किया शेयर

बता दें आमिर ने डॉ। महरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) से अपना निकाह किया है। अतहर ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है जिसके बाद उन्हें चाहने वाले बधाई दे रहे हैं।दरअसल, दोनों ने जुलाई महीने में सगाई की थी जिसके बाद से लगातार उनके चाहने वाले उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। वहीं, अब 1अक्टूबर को दोनों ने शादी रचा ली है। कपल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर तस्वीरों को शेयर किया है। अतहर सफेद रंग की शेरवानी में नजर आए तो वहीं महरीन काजी लहंगे में दिखीं। महरीन ने अपने हाथ पर उर्दू में अतहर लिखवाया जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद शेयर की।

एक दूसरे को डेट कर रहे थे अतहर-महरीन

बता दें, महरीन काजी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में कार्यरत हैं. वो मेडिकल क्षेत्र से लेकर फैशन इंडस्ट्री में एक्टिव रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अतहर और महरीन पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। महरीन ने यूक और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल की हुई है। महरीन के इंस्टाग्राम पर 3.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

हाल ही में टीना ने भी रचाई थी शादी

2015 में टीना डाबी ने UPSC की सिविल परीक्षा में टॉप रैंक हासिल की थी। तब जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर की सेकेंड रैंक आई थी। मसूरी में ट्रेनिंग खत्म होने पर 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी, लेकिन शादी ज्यादा दिन तक नहीं चल सकी। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया। इसके बाद जयपुर पारिवारिक न्यायालय में अर्जी लगा कर दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली। तलाक के कुछ दिन बाद ही अतहर आमिर राजस्थान कैडर छोड़कर जम्मू कश्मीर चले गए। आईएएस अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी ने फिर से नई जिंदगी शुरू करने का फैसला किया और राजस्थान कैडर के आईएएस प्रदीप गावंडे से शादी कर ली। आईएएस टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की सगाई और शादी भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रही थी।

 

ये भी पढ़ें – जाने क्यों पड़ी भारत को LCH की जरूरत, इसमे क्या है खास

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
Supreme Court: ‘पति का पत्नी की संपत्ति पर कोई नियंत्रण नहीं’, SC का बड़ा फैसला- Indianews
Delhi Mayoral Polls: 26 अप्रैल को होने वाला दिल्ली मेयर चुनाव स्थगित, जानें वजह- Indianews
सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
ADVERTISEMENT