DDLJ को नए अंदाज में म्यूजिकल ब्रॉडवे के रूप में पेश करेंगे Aditya Chopra

इंडिया न्यूज, मुंबई:
DDLJ: निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने साल 1995 में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे (DDLG) रिलीज की थी। अब 26 साल बाद वो इस फिल्म को एक बार फिर से निर्देशित करने जा रहे हैं। लेकिन इस बार ये कहानी संगीतमय नाटक यानी म्यूजिकल ब्रॉडवे Musical Broadway के रूप में पेश करेंगे।

फिल्म निर्माता ने बताया कि ब्रॉडवे संगीत को लेकर मैं बहुत नवर्स हूं, साथी ही उतना एक्साइटेड भी हूं। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं खुद को 23 साल का महसूस कर रहा हूं (जब मैंने डीडीएलजे का निर्देशन किया था)। उन्होंने कहा कि मैं सिनेमा का आदमी हूं, मैंने कभी थिएटर नहीं किया है और मैं अपने जीवन की सबसे पागलपन भरी महत्वकांक्षा को पूरी करने की कोशिश कर रहा हूं।

(DDLJ) इस ब्रॉडवे शो का नाम है कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल

बता दें कि यश राज फिल्म द्वारा निर्देशित DDLJ को भारतीय सिनेमा में एतिहासिक फिल्मों में माना जाता है। इस फिल्म को 20 अक्टूबर 1995 में रिलीज किया गया था. फिल्म में शाहरुख (Shahrukh) और काजोल (kajol) के किरदार को दर्शको का खूब सारा प्यार मिला है। इस ब्रॉडवे शो का नाम है कम फॉल इन लव: द डीडीएलजे म्यूजिकल है जिसे यशराज फिल्म प्रोडयूस कर रहा है।

स ब्रॉडवे के संगीतकार विशाल और शेखर बतौर कंपोजर काम करेंगे। निर्देशक ने इस शो के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काम करने वाली टीम का चयन किया है। शो में टोनी, एमी विनर रॉब ऐशफोर्ज एसोशिएट कोरियोग्राफर श्रुर्ति मर्चेंट प्रोडक्शन की कोरियोग्राफी करेंगे। वहीं कम फॉल इन लव द डीडीएलजे म्यूजिकल ब्रॉडवे 2022-2023 के बीच में पेश होगा जिसका वर्ल्ड प्रीमियर सैन डिएगो स्थिति ओल्ड गोल्ड थिएटर में सिंतबर 2022 को होगा।

Read More: Prabhas के Birthday पर मेकर्स ने रिलीज किया Radhe Shyam का टीजर

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news