होम / Actress Seema Singh's Son Shivaay : भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने लाडले शिवाय का मैगी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Actress Seema Singh's Son Shivaay : भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह ने लाडले शिवाय का मैगी खाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Kanchan Rajput • LAST UPDATED : February 22, 2022, 12:49 pm IST

Actress Seema Singh’s Son Shivaay

Actress Seema Singh’s Son Shivaay  : भोजपुरी सिनेमा की आइटम क्वीन सीमा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने 11 महीने के बेटे शिवाय के साथ कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब उन्होंने अपने बेटे के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लाडले का मैगी लवर से मैगी सफर दिखाया है। शिवाय अभी बचपन से ही मैगी के दीवाने हैं। अगर उसकी ये फेवरेट डिश सामने आ जाए तो वो उछल पड़ता है और उसका रिएक्शन देखने वाला होता है। ऐसे में अब एक और वीडियो वायरल हो रहा है,जिसमें वह इसे एन्जॉय करते साफ तौर पर देखा जा सकता है।

Read More : Bhojpuri Gaana Ka Ka Rangavavlu Ha : समर सिंह का भोजपुरी गाना ‘का का रंगववलु हs’ का वीडियो रिलीज

शिवाय का मैगी खाते हुए वीडियो सीमा सिंह ने लाडले के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हां, मैं मैगी लवर हूं।’ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि शिवाय मैगी का लुत्फ उठा रहे हैं। उसके हाथ में मैगी है और वह अपने नन्हे हाथों से मजे से खा रहा है। मैगी खाते हुए शिवाय का ये वीडियो और उनका जुनून देखना काफी दिलचस्प हो रहा है। लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और सीमा सिंह के 11 महीने के लाडले की क्यूटनेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Shivaay Maggi Lover
Shivaay Maggi Lover

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

सीमा सिंह के लाडले शिवाय को मैगी खाते हुए देख लोगों ने ऐसे कमेंट किया। एक ने लिखा, ‘ओय दोस्त आराम से…’ दूसरे ने लिखा, ‘बहुत अच्छा लड्डू’। तीसरे ने लिखा, ‘नजर ना लगे’। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अरे अरे… क्यूटी पाई को मैगी बहुत ज्यादा पसंद है बाबू को, आ जाओ मेरे घर बहुत सारी है आपको दुंगी।’ इसी तरह से लोग इनके वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। (Actress Seema Singh’s Son Shivaay)

Shivaay
Shivaay

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस करणी कपूर खान के बेटे तैमूर और जाह जैसे लोग बचपन से ही इन्हें देखने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, ठीक वैसे ही जैसे भोजपुरी एक्ट्रेस सीमा सिंह के लाड़ले शिवाय की एक झलक और क्यूट हरकतें देखने के लिए फैंस इसका बेसब्री से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अक्सर शिवाय से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं जो बेहद शानदार और क्यूटनेस से भरपूर हैं।

Actress Seema Singh’s Son Shivaay

Read More : Song Holi Me Futchur Futchur : सिंगर अंकुश राजा का नया वीडियो ‘होली में फुचुर फुचुर’ रिलीज हो गया है

Read More : Bhojpuri Song ‘Raja Ji Khoon Kai da’ : टॉप-10 में पहुंचा शिल्पी राज का गाना, 5 करोड़ से ज्यादा यूजर्स ने देखा वीडियो

Connect Us : Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT