होम / ऐसा क्या हुआ जो सेल्फी के बदले सारा ने मांगे पैसे, चंद रुपयों के लिए अनजान की बाइक पर भी बैठीं

ऐसा क्या हुआ जो सेल्फी के बदले सारा ने मांगे पैसे, चंद रुपयों के लिए अनजान की बाइक पर भी बैठीं

India News Desk • LAST UPDATED : May 8, 2022, 9:20 pm IST

Actress Sara Ali Khan is going viral

इंडिया न्यूज़, मुंबई। बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) का हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लोगों से पैसे मांगती नजर आ रही हैं। यहां तक कि कुछ रुपयों के लिए वो एक अनजान शख्स की बाइक पर भी बैठने के लिए राजी हो गईं। एक्ट्रेस का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में सारा (Sara Ali Khan) पैसे जुटाने के लिये सड़कों पर गाना गुनगुनाती हुई दिखाई दीं। पैसों के लिए उन्होंने लोगो को ऑटोग्राफ तक दिए।

Actress Sara Ali Khan is going viral
Actress Sara Ali Khan is going viral

सेल्फी क्लिक कराने बदले भी उन्होंने पैसों की डिमांड की और एक अनजान शख्स की बाइक पर बैठकर चक्कर भी काटे। हालांकि, ये सब सारा अपनी मर्जी से नहीं बल्कि एक शो की डिमांड की वजह से कर रही थीं। उन्हें अपना एक टास्क पूरा करना था, जो उन्हें फराह खान से कॉमेडी गेम शो ‘द खतरा खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) में मिला था।

मिठाई का डिब्बा लेकर शो में पहुंचीं
फराह खान के कहने पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ऐसा काम करने निकलीं जिसे देख आसपास के लोग दंग रह गए। इस वीडियो में एक्ट्रेस भारती सिंह संग सड़कों पर निकल पड़ीं। चैलेंज पूरा करने के लिये सारा को यूं रोड पर घूम कर गाना गाते हुए दिख रही है और सेल्फी खिंचाने के लिये पूछना बहुत मजेदार लगा।

http://https://www.instagram.com/tv/CdQAjqVjEvg/?

खैर, खुशी की बात ये है कि सारा जैसे-तैसे करके अपना टास्क पूरा करने में कामयाब रहीं। फिर उन्हीं पैसों से वो ‘द खतरा खतरा शो’ पर हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) और भारती सिंह के पेरेंट्स बनने की खुशी में मिठाई का डिब्बा लेकर भी पहुंचीं।

सारा अली खान (Sara Ali Khan upcoming movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी दो मूवी जल्द आने वाली हैं। ‘गैसलाइट’ (Gaslight) और ‘लुक्का छुप्पी 2’ (Lukka Chuppi 2) में वो दिखाई देने वाली हैं। ‘लुक्का छुप्पी 2’ (Lukka Chuppi 2) में उनके साथ विक्की कौशल नजर आने वाले हैं जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सारा इससे पहले ‘अतरंगी रे’में दिखाई दी थीं

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें :  Bhojpuri Queen Akshara Singh ने नैनों से चलाए तीर, 90’s के हिट गाने पर दिखाई ऐसी अदा

यह भी पढ़ें :  तेज हवा के कारण Rubina Dilaik की उड़ी ड्रेस, कपड़े संभालते हुए यूं दिए कैमरे को पोज

यह भी पढ़ें :  Lock Upp के लिए Tejasswi Prakash ने ली मोटी फीस, बॉयफ्रेंड Karan Kundrra को भी पीछे छोड़ा

यह भी पढ़ें : मिर्जापुर की ‘ज़रीना’ के हुस्न पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी देखकर हो जाएंगे मदहोश

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें