Actor Chiranjeevi ने अमेरिका से शेयर की तस्वीर, अपनी पत्नी के साथ छुटियाँ बनाने जा रहे है अमेरिका

इंडिया न्यूज़, मुंबई:

Actor Chiranjeevi Shared a Picture from America: आचार्य फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद, मेगास्टार चिरंजीवी, जिन्होंने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ छुट्टी मनाने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जाने की योजना बनाई थी, को कुछ और दिनों के लिए यात्रा स्थगित करनी पड़ी।

1 मई को चिरंजीवी(Actor Chiranjeevi) अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने अमेरिका जाने वाले थे। दूसरी ओर, अभिनेता को फिल्म उद्योग के मई दिवस समारोह में आमंत्रित किया गया था। चिरू ने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अपनी यात्रा दो दिनों के लिए स्थगित कर दी, यह मानते हुए कि इतने महत्वपूर्ण दिन उद्योग के श्रमिकों को संबोधित करना उनके लिए महत्वपूर्ण था। मंगलवार को फिल्म नगर में कार्यक्रम समाप्त करने के बाद, ‘अन्नय्या’ अभिनेता अमेरिका के लिए अपनी उड़ान में सवार हुए।

Actor Chiranjeevi Pic 

Actor Chiranjeevi Shared a Picture from America

जैसे ही वह संयुक्त राज्य के लिए उड़ान भरता है, उसने अपनी पत्नी सुरेखा के साथ एक ऑनबोर्ड तस्वीर पोस्ट की। चिरंजीवी कथित तौर पर अगले 25-30 दिन अपनी पत्नी सुरेखा के साथ आराम से बिताएंगे। चिरंजीवी कुछ दिलचस्प फिल्मों पर काम कर रहे हैं, जिन्हें वह अपनी छुट्टी के बाद फिर से शुरू करना चाहते हैं। चिरंजीवी को हाल ही में कोरटाला शिवा द्वारा निर्देशित ‘आचार्य’ में देखा गया था, जो प्रभावित करने में विफल रही।

ये भी पढ़े : Akshay Kumar के बॉलीवुड में हुए 30 साल पुरे, YRF ने अक्षय के लिए किया ये विशेष आयोजन

ये भी पढ़े : हैप्पी बर्थडे Meghna Raj , कन्नड़ की अभिनेत्री जो कई लोगो के लिए बनी प्रेरणा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे

Latest news
Related news