होम / ‘इश्कबाज़’ फेम Nishi Singh Bhadli का निधन, 4 साल से जूझ रही पैरालिसिस ने ली जान

‘इश्कबाज़’ फेम Nishi Singh Bhadli का निधन, 4 साल से जूझ रही पैरालिसिस ने ली जान

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 18, 2022, 10:14 pm IST

Nishi Singh Bhadli:- टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है। बता दें, ‘इश्कबाज’ और ‘कुबूल है’ जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं निशी ने रविवार यानी आज दुनिया को अलविदा कह दिया। वो 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। जबकि बीते दो साल में उन्‍हें दो बार पैरालिसिस का अटैक भी आया। निशी सिंह भादली की उम्र महज 48 साल थी। अभी दो दिन पहले 16 सितंबर को ही एक्‍ट्रेस का जन्‍मदिन भी था।

पति ने की निधन की पुष्टि

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निशी के पति संजय ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि, “निशी चार साल से बीमार थीं। 13 फरवरी 2019 में उन्‍हें पैरालिसिस का पहला स्‍ट्रोक आया था। इसके बाद 3 फरवरी 2022 को दूसरा स्‍ट्रोक आया था। फ‍िर 24 मई 2022 को उनको तीसरी बार पैरालिस‍िस का अटैक आया। तब से वो अस्‍पताल में एडमिट थीं। फिर 2 सितंबर को उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया गया था।”

सोमवार को अंतिम संस्‍कार किया जाएगा

इसके आगे निशी के पति संजय ने कहा, “सब कुछ बहुत अच्‍छा चल रहा था, लेकिन कल शनिवार देर शाम को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। फिर रात में करीब 1 बजे हम उन्‍हें लेकर कूपर अस्‍पताल पहुंचे। वो पहले भी वहीं एडमिट थीं। रविवार को दोपहर तीन बजे उन्‍होंने आख‍िरी सांस ली।”

कल होगा अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि दो साल पहले उनके पति संजय ने बीमारी का खर्च उठाने के लिए लोगों से मदद भी मांगी थी। अब सोमवार यानी कल एक्‍ट्रेस का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। इस खबर के सामने आते ही निशी के चाहने वाले सदमे में हैं।

निशी के है दो छोटे बच्चे

बता दें कि इस कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें से उनका बेटा दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर रहता है और बेटी उनके साथ ही रहती थी। बेटी मां को अकेले संभाल पाने के लिए काफी छोटी थी और संजय भी उनके देखभाल में ही लगे रहते थे। इस वजह से वो कोई और काम नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद कोरोना की महामारी ने उनकी हालत और खराब कर दी, जिसके बाद उनका परिवार कई समस्याओं से जूझने लगा।

 

ये भी पढे़:- रोते नन्हे फैन ने Kartik Aaryan को लगाई ज़ोर से अवाज़, एक्टर की इस हरकत ने जीत लिया लोगो का दिल

लेटेस्ट खबरें

Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ
Shamita Shetty ने दिखाया अपना हिडन टैलेंट, स्केचिंग करते वीडियो किया शेयर, फैंस कर रहे तारीफ
UP Board Results 2024: यूपी 12वीं बोर्ड परीक्षा में शुभम वर्मा और 10वीं में प्राची निगम ने किया टॉप, यहां देखें टॉपर्स की लिस्ट- Indianews
Surbhi Jain ने 30 की उम्र में ली अंतिम सांस, डिम्बग्रंथि कैंसर से जूझ रही थी फैशन इन्फ्लूएंसर-Indianews