‘इश्कबाज़’ फेम Nishi Singh Bhadli का निधन, 4 साल से जूझ रही पैरालिसिस ने ली जान

Nishi Singh Bhadli:- टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस निशी सिंह भादली का निधन हो गया है। बता दें, ‘इश्कबाज’ और ‘कुबूल है’ जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकीं निशी ने रविवार यानी आज दुनिया को अलविदा कह दिया। वो 4 सालों से एक गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं। जबकि बीते दो साल में उन्‍हें दो बार पैरालिसिस का अटैक भी आया। निशी सिंह भादली की उम्र महज 48 साल थी। अभी दो दिन पहले 16 सितंबर को ही एक्‍ट्रेस का जन्‍मदिन भी था।

पति ने की निधन की पुष्टि

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में निशी के पति संजय ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए कहा कि, “निशी चार साल से बीमार थीं। 13 फरवरी 2019 में उन्‍हें पैरालिसिस का पहला स्‍ट्रोक आया था। इसके बाद 3 फरवरी 2022 को दूसरा स्‍ट्रोक आया था। फ‍िर 24 मई 2022 को उनको तीसरी बार पैरालिस‍िस का अटैक आया। तब से वो अस्‍पताल में एडमिट थीं। फिर 2 सितंबर को उन्‍हें अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया गया था।”

सोमवार को अंतिम संस्‍कार किया जाएगा

इसके आगे निशी के पति संजय ने कहा, “सब कुछ बहुत अच्‍छा चल रहा था, लेकिन कल शनिवार देर शाम को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी। फिर रात में करीब 1 बजे हम उन्‍हें लेकर कूपर अस्‍पताल पहुंचे। वो पहले भी वहीं एडमिट थीं। रविवार को दोपहर तीन बजे उन्‍होंने आख‍िरी सांस ली।”

कल होगा अंतिम संस्कार

बताया जा रहा है कि दो साल पहले उनके पति संजय ने बीमारी का खर्च उठाने के लिए लोगों से मदद भी मांगी थी। अब सोमवार यानी कल एक्‍ट्रेस का अंतिम संस्‍कार किया जाएगा। इस खबर के सामने आते ही निशी के चाहने वाले सदमे में हैं।

निशी के है दो छोटे बच्चे

बता दें कि इस कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें से उनका बेटा दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर रहता है और बेटी उनके साथ ही रहती थी। बेटी मां को अकेले संभाल पाने के लिए काफी छोटी थी और संजय भी उनके देखभाल में ही लगे रहते थे। इस वजह से वो कोई और काम नहीं कर पा रहे थे। इसके बाद कोरोना की महामारी ने उनकी हालत और खराब कर दी, जिसके बाद उनका परिवार कई समस्याओं से जूझने लगा।

 

ये भी पढे़:- रोते नन्हे फैन ने Kartik Aaryan को लगाई ज़ोर से अवाज़, एक्टर की इस हरकत ने जीत लिया लोगो का दिल

Latest news
Related news