Bollywood News: अक्षय कुमार-अजय देवगन की सफलता से इनसिक्योर हैं अन्ना? सुनील शेट्टी ने दिया ऐसे जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी इन दिनों रिलीज होने वाली ‘धारावी बैंक’ सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं इस सीरीज के जरिए सुनील शेट्टी ने धमाकेदार ओटीटी डेब्यू किया है इसमें अभिनेता एक गैंगस्टर ‘थलाइवन’ की अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं।

ऐसे में अभिनेता ने हाल ही में अपने करियर के बारे में बात करते दिखाई दिए सुनील शेट्टी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 90 के दशक में की थी उस दौरान अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे कलाकार भी अपने आपको फिल्म इंडस्ट्री में साबित करने के लिए संघर्ष कर रहे थे गौरतलब है की इन तीनों की फैन फॉलोइंग 90 के दशक में जबरदस्त थी और तीनों एक्शन हीरो के तौर पर दर्शकों के बीच पसंद किए जाते थे।

मैंने कभी अपने फिल्मी करियर में प्रेशर में काम नहीं किया- सुनील शेट्टी

वेबसीरीज ‘धारावी बैंक’ के प्रमोशन में व्यस्त सुनील शेट्टी एक इंटरव्यू बोले कि ‘मैंने कभी अपने फिल्मी करियर में प्रेशर में काम नहीं किया मेरी एक खूबसूरत दुनिया है जिसमें रहना मुझे पसंद है मैंने कई चीजें जिंदगी में की हैं और यह सिलसिला आज भी जारी है मैं अगर फिल्मों में असफल हूं तो इसका दोष मैं खुद को देता हूंगलत चॉइस, इमोशनल चॉइस।

समय के साथ फिल्मी करियर की रेस में अक्षय कुमार और अजय देवगन के मुकाबले सुनील शेट्टी पीछे रह गए जहां इस समय सुनील शेट्टी फिल्म इंडस्ट्री में सपोर्टिंग या विलेन की भूमिका में दिखाई दे रहे है वहीं अक्षय और अजय लीड हीरो फिल्मों के काम करते हुए नजर आते है।

अक्षय और अजय ने किया प्रेरित- सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा की अक्षय और अजय ने मुझे हमेशा प्रेरित किया है मैं इनसे इनसिक्योर नहीं हूं मैं जब काम करता था तब मैं फोकस नहीं था, मैं स्क्रिप्ट पर ध्यान नहीं देता था मुझे इस बात का एहसास है कि मैं गलत था लेकिन अब मेरा बेटा मेरे अनुभव से सीख रहता है मुझे इस बात की भी खुशी है कि मैंने अपने जीवन में वो सबकुछ हासिल कर लिया है जिसकी मैंने उम्मीद की थी।

Latest news
Related news