होम / Throwback: आयशा जुल्का की एक गलती बन गई उनके करियर की रुकावट,जानें क्यों होना पड़ा था फिल्म से बाहर

Throwback: आयशा जुल्का की एक गलती बन गई उनके करियर की रुकावट,जानें क्यों होना पड़ा था फिल्म से बाहर

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : September 19, 2022, 1:36 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Ayesha Jhulka’s mistake became a obstacle on her career): बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने कई फिल्मों में काम किया है। 90 के दशक में उन्होंने अक्षय से लेकर अजय की फिल्मों में काम किया है। जिसके लिए उन्हें काफी सरहाना मिली है। ‘पहला नशा…’ आपको ‘जो जीता वो सिकंदर’ का यह गाना तो याद ही होगा। इस गाने में क्यूट सी एक्ट्रेस और कोई नहीं आयशा जुल्का है। फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए है। इस बीच हाल ही में आयशा का दिया हुआ एक बयान उन्हें सुर्ख़ियों में ले आया है।

दरअसल आयशा जुल्का की फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘नरसिम्हा’ से होने वाली थी। इस फिल्म के लिए आयशा से पूरी बात भी हो गई थी लेकिन अंतिम पल में आयशा को इस फिल्म से हटा दिया गया और उनकी जगह उर्मिला मातोंडकर को फाइनल कर लिया गया था। बताया जाता है कि आयशा का फिल्म के निर्माता कुमार मंगत से किसी बात पर झगड़ा हो गया था और इसी कारण फिल्म से उनको हटा दिया गया था इसके बाद उर्मिला मातोंडकर को साइन कर लिया गया था।

इस बारे में आयशा का कहना है कि मैंने अपने करियर कि शुरुआत भी नहीं कि थी। फिल्म शुरू होने से पहले ही मुझे निकाल दिया गया था। हर जगह हेडलाइंस बन गई थी कि आयशा जुल्का को फिल्म से निकाल दिया गया। इस बात पर मुझे काफी दुख हुआ था। उस समय परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों ने मेरा काफी साथ दिया था।

सलमान खान के साथ हुई शुरुआत

आयशा जुल्का ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत सलमान खान कि फिल्म ‘कुर्बान’ से की थी। आयशा के अनुसार डेब्यू मूवी को लेकर हुए इंसीडेंट के बाद ‘कुर्बान’ की टीम से मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसके साथ ही फिल्म के एक गाने में मुझे देखने के बाद मंसूर खान ने फिल्म ‘जो जीता वो सिकंदर’ का ऑफर दिया। इस फिल्म में मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बिना परीक्षा के नागरिक उड्डयन मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, 746000 सैलरी पाएं- Indianews
BSF Recruitment 2024 Notification: BSF में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, तुरंत करें आवेदन, निकली बंपर भर्ती- Indianews
Iraq: इराक में आतंकवाद के 11 दोषियों को दी गई फांसी, पर क्यों एमनेस्टी इंटरनेशनल ने की निंदा?- Indianews
Pakistan: गर्लफ्रेंड का बर्गर खा गया दोस्त, तो शख्स हुआ इतना नाराज कि कर दी हत्या- Indianews
Iran: ईरान लगातार बढ़ा रहा यूरेनियम भंडार, IAEA प्रमुख ने जताई चिंता- Indianews
H-1B visa: कनाडा में काम करने के लिए क्यों आकर्षित हो रहे विदेशी छात्र, स्टडी में चौकाने वाला खुलासा- Indianews
Britain: धोखा दे शहर के अलग-अलग रेस्टोरेंट पर खाया एक लाख रुपये का खाना, पुलिस ने किया गिरफ्तार-Indianews
ADVERTISEMENT