Throwback: आयशा जुल्का की एक गलती बन गई उनके करियर की रुकावट,जानें क्यों होना पड़ा था फिल्म से बाहर

(इंडिया न्यूज़,Ayesha Jhulka’s mistake became a obstacle on her career): बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा जुल्का ने कई फिल्मों में काम किया है। 90 के दशक में उन्होंने अक्षय से लेकर अजय की फिल्मों में काम किया है। जिसके लिए उन्हें काफी सरहाना मिली है। ‘पहला नशा…’ आपको ‘जो जीता वो सिकंदर’ का यह गाना तो याद ही होगा। इस गाने में क्यूट सी एक्ट्रेस और कोई नहीं आयशा जुल्का है। फिलहाल एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए है। इस बीच हाल ही में आयशा का दिया हुआ एक बयान उन्हें सुर्ख़ियों में ले आया है।

दरअसल आयशा जुल्का की फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘नरसिम्हा’ से होने वाली थी। इस फिल्म के लिए आयशा से पूरी बात भी हो गई थी लेकिन अंतिम पल में आयशा को इस फिल्म से हटा दिया गया और उनकी जगह उर्मिला मातोंडकर को फाइनल कर लिया गया था। बताया जाता है कि आयशा का फिल्म के निर्माता कुमार मंगत से किसी बात पर झगड़ा हो गया था और इसी कारण फिल्म से उनको हटा दिया गया था इसके बाद उर्मिला मातोंडकर को साइन कर लिया गया था।

इस बारे में आयशा का कहना है कि मैंने अपने करियर कि शुरुआत भी नहीं कि थी। फिल्म शुरू होने से पहले ही मुझे निकाल दिया गया था। हर जगह हेडलाइंस बन गई थी कि आयशा जुल्का को फिल्म से निकाल दिया गया। इस बात पर मुझे काफी दुख हुआ था। उस समय परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों ने मेरा काफी साथ दिया था।

सलमान खान के साथ हुई शुरुआत

आयशा जुल्का ने अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत सलमान खान कि फिल्म ‘कुर्बान’ से की थी। आयशा के अनुसार डेब्यू मूवी को लेकर हुए इंसीडेंट के बाद ‘कुर्बान’ की टीम से मुझे बहुत प्यार और सपोर्ट मिला था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही। इसके साथ ही फिल्म के एक गाने में मुझे देखने के बाद मंसूर खान ने फिल्म ‘जो जीता वो सिकंदर’ का ऑफर दिया। इस फिल्म में मुझे आमिर खान के साथ काम करने का मौका मिला और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी.

Latest news
Related news