बिग बॉस में खुद बिग बॉस ने किया क्या धमाका, जो खुश हुईं प्रियंका, सौंदर्या और अर्चना

(इंडिया न्यूज़): रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ में इस हफ्ते की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार होने वाली है। सोमवार (28 नवंबर 2022) को घर में दो नई चीजें होंगी, जिससे घरवालों के रिश्ते बदलेंगे। पहला तो शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया को नई रानी (कैप्टन) बनाएंगे, जिससे टीना दत्ता का पारा हाई हो जाएगा। वहीं, अब नए प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में नॉमिनेशन टास्क होगा, जिसमें कौन-किसका नाम लेगा और घर से बेघर होने के लिए कौन किसे डेंजर जोन में डालेगा, ये पता चलेगा।

बिग बॉस 16 के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि घर में नॉमिनेशन टास्क हो रहा है। शालीन भनोट, सुम्बुल तौकीर खान को नॉमिनेट करते हैं और उनके पापा के नाम पर तंज भी कसते हैं। अर्चना गौतम, शिव ठाकरे को टारगेट करती हैं। फिर बिग बॉस कुछ ऐसा कहते हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा खुशी के मारे उछल पड़ती हैं।

Shalin Bhanot ने सुम्बुल तौकीर खान को नॉमिनेट करते हुए कहा, ‘मैं सुम्बुल का नाम नॉमिनेट कर रहा हूं, क्योंकि उनके पापा बाहर हैं, वो बचा लेंगे उनको।’ फिर सुम्बुल ने भी जवाब में कहा, ‘मुझे कर रहो हो या मेरे पापा को कर रहे हो.. नॉमिनेट।’ वहीं, अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे को नॉमिनेट करते हुए कहा, ‘शिव अपनी मंडली का ही सोचता है।’

फिर बिग बॉस की आवाज आती है, ‘मास्टरमाइंड के माइंड को आप ब्लास्ट करने जा रहे हैं।’ ये सुनकर अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा और प्रियंका चाहर चौधरी खुशी से उछल पड़ती हैं। वहीं, निमृत कौर अहलूवालिया और शिव का चेहरा उतरा हुआ दिखता है। अब अर्चना, प्रियंका और सौंदर्या क्यों इतना खुश हुई हैं, ये तो आज (28 नवंबर 2022) के एपिसोड में पता चलेगा।

Latest news
Related news