होम / बिग बॉस 16 में अब इस दिन होगा वीकेंड का वॉर, इस बार होंगे कई बदलाव

बिग बॉस 16 में अब इस दिन होगा वीकेंड का वॉर, इस बार होंगे कई बदलाव

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 28, 2022, 4:31 pm IST
इंडिया न्यूज़,TV News (Mumbai) :
टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 16’ 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। बता दे इस शो को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। वही आज  ‘बिग बॉस 16’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इसमें खुद बिग बॉस एक से बढ़कर एक खुलासे करते नजर आने वाले हैं। सबसे पहला खुलासा तो बिग बॉस ने यह किया है कि इस बारी वीकेंड का वार शुक्रवार और शनिवार आने वाला है। शनिवार और रविवार नहीं। ऐसा पहली बार होने वाला है जब 15 सीजन में यह बदलाव किया गया हो। आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान खान का बिग बॉस खुद शुक्रिया अदा करते नजर आ रहे हैं।
वीडियो में सलमान कर रहे हैं बिग बॉस का शुक्रिया

दरअसल इस बार सलमान खान का हर प्रोमो में कहना है कि बिग बॉस खुद गेम खेलेंगे। ऐसे में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान को कहते सुना गया है कि इस बार बिग बॉस मुझे भी नहीं छोड़ेगा। पीछे से बिग बॉस की आवाज आती है कि आपके बिना इस शो के बारे में सोचना ही गलत है। पिछले 12 सालों से सलमान खान का नाम बिग बॉस के साथ जुड़ा हुआ है। इसपर सलमान खान शुक्रिया कहते हैं। बैकग्राउंड में हूटिंग होती है।

इस बार अलग होगा बिग बॉस 16 का सीजन

बिग बॉस आगे कहते हैं कि आपका योगदान हमेशा की तरह कायम रहेगा और हर शुक्रवार और शनिवार दर्शक आपको अपने पूरे जोश में देक पाएंगे। यह सुनकर सलमान खान काफी कन्फ्यूज हो जाते हैं और कहते हैं कि बिग बॉस शुक्रवार और शनिवार नहीं, बल्कि शनिवार और रविवार। बिग बॉस कहते हैं कि इस बार सलमान आपका वीकेंड का वार होगा शुक्रवार और शनिवार।
सलमान यह सुनकर हौरान रह जाते हैं। सलमान खान कहते हैं कि इस सीजन तीन नई चीजें एक्स्पेक्ट कर सकते हैं। पहले- पिछले सीजन से यह एकदम अलग होगा। दूसरा- पिछले सीजन से यह ज्यादगा तेज होगा और तीसरा- यह ऐसा सीजन होगा, जिसमें आपने सोचा ही नहीं होगा कि यह सब होने वाला है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’के बीच होगी जबदस्त टक्कर, जाने एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें