होम / लंबे बालों के साथ 'टपोरी लुक' में दिखे वरुण धवन, संजय दत्त को किया कॉपी

लंबे बालों के साथ 'टपोरी लुक' में दिखे वरुण धवन, संजय दत्त को किया कॉपी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 20, 2022, 1:43 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों बैक- टु- बैक फिल्में कर रहे हैं। ऐसे में एक्टर  ‘जुग-जुग जियो’ के बाद एक बार फिर से जल्द ही फिल्म बवाल और भेड़िया के साथ अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए स्क्रीन्स पर लौटेंगे।  यही वजह है कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। अब हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण बिलकुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट वीडियो में ऐसा है वरुण धवन का लुक

(यहाँ देखिये वीडियो)

Varun Dhawan video pic
Varun Dhawan video pic

दरअसल इस वीडियो में एक्टर ब्राउन कलर की ओपन जैकेट, काले रंग की टी-शर्ट और लाइट ब्लू डेनिम जींस पहने हुए दिखाई दिए। इसके साथ ही एक्टर ने गले में चेन पहनी है और लंबे बालों पर रुमाल बांधे हुए वरुण एकदम टपोरी स्टाइल में दिख रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक में संजय दत्त का गाना कॉलर को थोड़ा सा ऊपर चढ़ा के चल रहा है। जिसके बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म का लुक है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो में वरुण धवन के लुक ने फैंस को पूरी तरह से हैरान कर दिया है। इस वीडियो में वरुण धवन का टपोरी स्टाइल देखने को मिल रहा है।इस वीडियो में वरुण ब्राउन कलर की जैकेट के साथ ब्लैक टीशर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने गले में मोटी चैन पहनी है और उनके बाल बढ़े हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने टपोरी अंदाज में अपने बालों पर रुमाल बांधा हुआ है। इस वीडियो में वरुण धवन संजय दत्त के गाने ‘कॉलर को थोड़ा सा ऊपर चढ़ा के’ गाने पर अपना स्टाइल दिखा रहे हैं।

वरुण धवन ने ये दिया कैप्शन

बता दे इस वीडियो से ज्यादा लोगों को ध्यान ‘बवाल’ एक्टर का कैप्शन खींच रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा, ‘छावागिरी’। हालांकि वरुण ने इस वीडियो के साथ ये नहीं बताया कि ये लुक उनका किसी फिल्म का है या नहीं। इस वीडियो पर फैंस मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। कुछ फैंस को वरुण का ये लुक पसंद आ रहा है, तो वहीं कुछ यूजर्स वरुण धवन के अनोखे लुक को देखकर उनकी खिंचाई कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाई आप संजय दत्त कम और रज्जाक खान ज्यादा लग रहे हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आज कुछ ज्यादा ही चढ़ गई है क्या? वैसे अब तक इस वीडियो को  1 लाख 38 हजार तक लाइक्स मिल चुके है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें