होम / उर्मिला मातोंड़कर स्टारर वेब सीरीज तिवारी का फर्स्ट लुक रिलीज़, 14 साल बाद पर्दे पर आएंगी नजर

उर्मिला मातोंड़कर स्टारर वेब सीरीज तिवारी का फर्स्ट लुक रिलीज़, 14 साल बाद पर्दे पर आएंगी नजर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : October 4, 2022, 4:25 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai)

बॉलीवुड की 90 की दशक की रंगीला फेम एक्ट्रेस उर्मिला मातोंड़कर करीब 14 साल बाद दोबारा एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है। हालांकि, वे सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने के बजाए ओटीटी पर डेब्यू कर रही है। आपको बता दें कि वे सौरभ वर्मा  की वेब सीरीज तिवारी से कमबैक कर रही है। वेब सीरीज से जुड़ा उर्मिला का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है, जिसमें वे जख्मी हालत में नजर आ रही है। वेब सीरीज के पोस्टर को देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म में उर्मिला ताबड़तोड़ एक्शन करती नजर आएंगी।

उर्मिला का फर्स्ट लुक में नजर आया अलग अंदाज

उर्मिला मातोंड़कर ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज तिवारी का फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर शेयर कर उन्होंने लिखा- इस समय जो आखिरी आदमी खड़ा होगा वह एक महिला होगी “तिवारी”। वेब शो तिवारी से अपनी वापसी और डिजिटल डेब्यू का पहला लुक शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। आपके अपार प्यार और समर्थन के कारण ही मेरी यह शानदार जर्नी संभव हो सकी।

यह केवल पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण और कुछ करने की वापसी का वादा है।  आशा है कि आप सभी को यह रोमांचकारी लगेगा। अपने नए सफर की शुरुआत करते हुए आपका समर्थन, प्यार और शुभकामनाएं चाहिए। उर्मिला की पोस्ट पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे है। कुछ ने लिखा- ये बहुत ही एक्साइटिंग है तो कुछ ने लिखा- वेलकमबैक। कईयों ने उर्मिला को वापसी के लिए बधाई भी दी।

50 से ज्यादा प्रोजेट्स को रिजेक्ट कर चुकी थी एक्ट्रेस

वेब सीरीज के डायरेक्टर सौरभ वर्मा ने बताया की उर्मिला ने पिछले 5 से 7 साल में 50 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स को ना कहा है। उनको अप्रोच करने से पहले मैं काफी डरा हुआ था क्योंकि उन्होंने कई ऑफर ठुकरा दिया थे लेकिन जब उन्होंने मेरे प्रोजेक्ट को लेकर हां कहा तो मैं यकीन नहीं कर पाया। सौरभ ने बताया कि जब उन्होंने उर्मिला से बात तो उन्होंने बताया था कि उन्हें ऑफर्स तो बहुत मिल रहे है लेकिन वे जल्दबाजी नहीं करना चाहती है। उन्होंने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में की गई है। बता दें कि उर्मिला को इस वेब सीरीज में ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए देखा जाएगा, जिसके लिए उन्होंने खास ट्रेनिंग भी ली है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Photo of The Year Award: महिला के शव के साथ परेड करते हमास आतंकियों की तस्वीर ने जीता पुरस्कार, सोशल मीडिया पर हंगामा
Rameshwaram Cafe Blast: NIA ने जारी की रामेश्वरम ब्लास्ट आरोपियों की नई तस्वीरें, 10 लाख रुपये इनाम का किया ऐलान
Cholesterol: भारत के युवाओं में क्यों तेज़ी से बढ़ रहा काॅलेस्ट्राॅल? जानें वजह
एक्ट्रेस Shubha Khote के पति दिनेश बलसावर का हुआ निधन, 60 साल की उम्र में ली अतिंम सांस
Surya Grahan 2024: साल के पहले सूर्य ग्रहण के दौरान इन बातों का रखें खास ध्यान, वरना बिगडेंगे सारे काम
Satyendar Jain: AAP के लिए बढ़ी मुश्किलें, गृह मंत्रालय ने दी सत्येन्द्र जैन के खिलाफ सीबीआई जांच की मंजूरी
Hair Growth: स्ट्रेस बढ़ने के कारण झड़ रहें हैं बाल, तो पिएं बायोटिन रिच स्मूदी
ADVERTISEMENT