बिग बॉस ओटीटी के बाद अब उर्फी जावेद इस रियलिटी शो में आएंगी नजर, हाथ लगा ये बड़ा आफर

इंडिया न्यूज़, OTT News (Mumbai):

बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने के बाद सुर्खियों में आई उर्फी जावेद अक्सर अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बता दें अपने यूनिक फैशन सेंस के चलते लोगों को ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। ऐसे में अपने ड्रेसिंग स्टाइल और बोल्ड अवतार को लेकर उर्फी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। वैसे बता दें कि बेहद कम समय में ही उर्फी जावेद काफी फेमस हो गई हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। वहीं अब उर्फी जावेद से जुड़ी ताजा जानकारी सामने आ रही है। दरअसल खबर है कि एक्ट्रेस जल्द ही एक बड़े रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं।

बिग बॉस ओटीटी के बाद अब इस शो में आएंगी नजर

urfi javed PHOTO
urfi javed PHOTO

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी के बाद अब बिग बॉस 16 में नजर आने वाली हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्फी जावेद से सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस-16 के लिए संपर्क किया गया है। फिल्हाल शो के निर्माताओं के साथ एक्ट्रेस की बातचीत चल रही है।

वहीं इससे पहले उर्फी बिग बॉस ओटीटी में नजर आ चुकी हैं, हालांकि वो शो में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थीं। वो शो में सबसे पहले एलिमिनेट हुई थीं। बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद ने कई आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि उन्होंने घर से ही स्लट-शेमिंग से लड़ाई लड़ी थी। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह अपने करियर के आगे ना बढ़ने को लेकर काफी उदास हो गई थीं।

लुक्स के साथ अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती है उर्फी जावेद

Urfi Javed PIC
Urfi Javed PIC

बता दें कि उर्फी अपने लुक्स के साथ साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि वो मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करेंगी। उन्होंने कहा था कि मैं एक मुस्लिम लड़की हूं। मुझे मिलने वाले अधिकांश अभद्र कमेंट्स मुस्लिम लोगों के हैं। उनका कहना है कि मैं इस्लाम की छवि खराब कर रही हूं।

वे मुझसे नफरत करते हैं क्योंकि मुस्लिम पुरुष चाहते हैं कि उनकी महिलाएं एक निश्चित तरीके से व्यवहार करें। वे समुदाय की सभी महिलाओं को नियंत्रित करना चाहते हैं। मैं इस वजह से इस्लाम को नहीं मानती। उनके मुझे ट्रोल करने का कारण यह है कि मैं उस तरह का व्यवहार नहीं करती, जैसा वे मुझसे अपने धर्म के अनुसार उम्मीद करते हैं। मैं कभी किसी मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करूंगी।

मैं इस्लाम में विश्वास नहीं करती और मैं किसी भी धर्म का पालन नहीं करती, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं किससे प्यार करती हूं। हम जिससे चाहें शादी कर लें। वहीं उर्फी अक्सर अपने अतरंगी लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने लेटेस्ट लुक्स की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मिनटों में उनके कटे पिटे कपड़ वायरल हो जाते हैं। हालांकि कई बार इन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है।

Latest news
Related news