होम / बिग बॉस से पहले ही टीना दत्ता को मिला नया सीरियल, उतरन की इच्छा की इच्छा हुई पूरी

बिग बॉस से पहले ही टीना दत्ता को मिला नया सीरियल, उतरन की इच्छा की इच्छा हुई पूरी

Rizwana • LAST UPDATED : January 21, 2023, 12:19 pm IST

टीवी सीरियल अभिनेत्री टीना दत्ता को लेकर एक दिलचस्प जानकारी हाथ लगी है। खबर है कि अदाकारा बिग बॉस 16 खत्म होते ही कलर्स टीवी के एक बड़े शो में नजर आने वाली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा के हाथ कलर्स टीवी का हिट टीवी सीरियल दुर्गा और चारू लगा है। यही नहीं, सुनने में आया है कि अदाकारा ने ये सीरियल साइन भी कर लिया है। इस टीवी सीरियल में अदाकारा लीप के बाद लीड रोल में नजर आएंगी। अभी ये जानकारी नहीं मिली है कि अदाकारा शो में दुर्गा या चारू किस किरदार को निभाने वाली हैं।

बता दें कि टीवी सीरियल दुर्गा और चारू का कलर्स टीवी पर प्रसारित हो चुके सुपरहिट टीवी सीरियल बैरिस्टर बाबू का सीक्वल शो है। इस टीवी सीरियल को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस शो के हिट होने के बाद मेकर्स शो का सीक्वल लेकर आए थे। जिसे दुर्गा और चारू का नाम दिया गया। जिसमें बैरिस्टर बाबू के मुख्य किरदारों के बच्चों की कहानी दिखाई जा रही है। इस टीवी सीरियल को भी दर्शकों ने पसंद किया है। अब शो में जल्दी ही एक लीप आने की खबर है। जिसमें दुर्गा और चारू के बड़े होने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी। खबर है कि लीप के बाद ही अदाकारा टीना दत्ता की एंट्री इस शो में होगी।

याद दिला दें कि अदाकारा बिग बॉस 16 इससे पहले कलर्स टीवी के ही सुपरहिट टीवी सीरियल उतरन में नजर आई थीं। उनका ये टीवी सीरियल भी सुपरहिट रहा था। इस टीवी सीरियल से अदाकारा टीना दत्ता रातों-रात बड़ी स्टार बन गई थीं। हालांकि बाद में अदाकारा का करियर खास रफ्तार नहीं पकड़ पाया। इसके बाद अदाकारा लंबे वक्त तक टीवी की दुनिया से गायब रही थीं। अब लगता है कि अदाकारा का करियर फिर से रफ्तार पकड़ने वाला है। तो क्या आप अदाकारा के आने वाले इस अगले सीरियल के लिए एक्साइटेड हैं।

 

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें किस टीम का पलड़ा भारी-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews