बिग बॉस में ये सदस्य हुए नॉमिनेट, कौन जाएगा घर से बाहर ?

(इंडिया न्यूज़): टीवी का सबसे विवादित और धमाकेदार रिएलिटी शो बिग बॉस 16 में सत्ता बदल गई है। जहां कुछ दिनों पहले तक शिव ठाकरे के ग्रुप का पूरे घर में दबदबा था। वहीं अब अंकित गुप्ता के कैप्टन बनने के बाद पूरा गेम पलट गया है। बता दें कि हाल ही में अंकित गुप्ता को बिग बॉस ने घर का नया राजा बनाया है। उनके कैप्टन बनने के बाद से ही घर में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वहीं बीते एपिसोड में सलमान खान के इस शो में नॉमिनेशन का टास्क हुआ।

इस दौरान टीना दत्ता समेत कई सदस्य नॉमिनेट हो गए। बिग बॉस ने कंटेस्टेंट्स को बताया कि घर में डायन आ चुकी है और वो काफी भूखी है। इसके बाद एक्टिविटी एरिया में अंकित गुप्ता ने शालीन भनोट, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, प्रियंका चाहर और सुंबुल तौकीर खान को स्पेशल पावर दिया कि वो अन्य सदस्यों को नॉमिनेट कर सकते हैं। इसके बाद घरवालों ने एक एक करके एक दूसरे पर निशाना साधा। इस टास्क के आखिरी में निमृत कौर, सुंबुल तौकीर खान टीना दत्ता नॉमिनेट हो गए। वहीं एमसी स्टेन को बिग बॉस ने पहले से ही नॉमिनेट कर रखा है।

शालीन भनोट और टीना दत्ता इन दिनों चर्चा का विषय बन गए हैं। इन दोनों पर ही दर्शकों की नजरें टिकी रहती हैं। हालिया एपिसोड में एक बार फिर शालीन और टीना के बीच अनबन हो गई। इस दौरान टीना दत्ता, शालीन पर भड़क जाती हैं। इसके बाद शालीन काफी निराश हो जाते हैं। कुछ दिनों पहले ही शालीन ने टीना दत्ता से अपनी दिल की बात कही थी। बाद में टीना ने भी उन्हें दोस्त से ज्यादा बताया था। हालांकि इसके बावजूद भी दोनों एक दूसरे से अक्सर लड़ते नजर आते हैं।

Latest news
Related news