29 साल की तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :

साउथ सिनेमा से एक दुःखद खबर सामने आई है। खबर है कि, तमिल सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका उर्फ दीपा ने आत्महत्या कर ली है। कहा जा रहा है कि वो काफी समय से परेशान चल रही थी जिससे वो उभर नहीं पा रही थी और इसी के चलते उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। आपको बता दें, वो सिर्फ 29 साल की थी और उन्होंने बहुत कम समय ज्यादा नाम कमाया था।

एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे

पॉलीन जेसिका यानी दीपा का शव उनके घर के एक कमरे में पंखे से लटका हुआ मिला. वो चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेली रहती थी. पुलिस जांच पड़ताल में लगी हुई है। तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका को लोग प्यार से दीपा कहकर बुलाते थे और इसी नाम से उनको पहचान मिली। रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी है कि उन्होंने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। इस खबर के बाद पूरी सिनेमा इंटस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि, उनके माता-पिता किसी और से शादी करवाना चाहते थे जिसके लिए वो बिलकुल भी राजी नहीं थी।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं

दरअसल अभी तक यह ही सामने आ रहा है कि वो किसी और से प्यार करती थी। काफी लंबे से समय वो तनाव में थी। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं। आपको बता दें, तमिल सिनेमा में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थी। फैंस उनकी एक्टिंग के दीवाने थे। उनकी एक झलक के लिए फैंस घंटों तक इंतजार करते थे। पॉलिन जेसिका के करियर की बात करें तो वो फिल्म वैधा में लीडज रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के साथ-साथ वो थुप्परिवलन में देखी गई थी। इसी के साथ वो सहायक भूमिकाओं में भी नजर आई थी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

 

Latest news
Related news