ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान जल्द बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे, जानें डिटेल्स

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान पति से अलग होने के बाद इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सर्खियों में हैं। बता दें कि सुजैन खान इन दिनों अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। वहीं दोनों को अक्सर कई मौकों पर स्पॉट किया जाता है। अभी हाल ही में कपल छुट्टियां मनाते हुए नजर आया था। वहीं दोनों ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की फोटो पोस्ट की थी। लेकिन अब दोनों को लेकर ताजा जानकारी सामने आ रही है बता दें कि खबरों की मानें तो अब दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। वहीं इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर सुजैन और अर्सलान दोनों ही ट्रेंड करने लगे हैं।

Sussanne Khan with her boyfriend
Sussanne Khan with her boyfriend

ऋतिक रोशन सबा आजाद के साथ शादी की कर रहे हैं प्लानिंग

वैसे कुछ दिन पहले खबर आई थी कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। वो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों एक-दूसरे के लिए काफी सीरियस भी हैं। ये खबर अभी शांत भी नहीं हुई थी कि अब ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान की शादी की खबरें भी वायरल हो रही हैं। वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सुजैन और अर्सलान काफी मैच्योर हैं और वो जानते हैं कि वो अपनी बाकी की जिंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं। दोनों शादी करना चाहते हैं। ऐसे में सुजैन ने भी दूसरी बार शादी करने को लेकर गंभीरता से विचार किया है। अगर ये दोनों शादी करते हैं तो ये बहुत ही साधारण तरीके से होगी। कोई भी बड़ा सेलिब्रेशन नहीं होगा।

ऋतिक रोशन और सुजैन अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान रिश्ता टूटने के बाद अब मूव ऑन कर चुके हैं। दोनों अपनी अपनी डेटिंग लाइफ खुलकर फ्लॉन्ट करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ दिन पहले सुजैन खान ने अपने बॉयफ्रेंड और एक्स-हसबैंड के साथ मिलकर पार्टी की थी और इस सेलीब्रेशन में सबा आजाद भी नजर आईं थीं। इसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

शादी के 13 साल बाद अलग हुए थे सुजैन और ऋतिक

बता दें कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन तलाक के बाद भी अकसर एक-दूसरे के परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे जाते हैं। इसके अलावा बच्चों के साथ सुजैन और ऋतिक वैकेशन पर भी जा चुके हैं। ऋतिक और सुजैन ने शादी के 13 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। दोनों साल 2013 में आपसी सहमति से कानूनी तौर अगल हुए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार आखिर क्यों इतनी फिल्में साइन करते हैं, एक्टर ने बताई इसकी वजह!

ये भी पढ़े : दिशा पटानी ने छोटी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नीचे बैठकर ली ऐसी सेल्फी, लड़कों की भीड़ ने कर दी यह हरकत!

Latest news
Related news