होम / अब ललित मोदी को छोड़ एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने पहुंची सुष्मिता सेन, वायरल हुआ वीडियो

अब ललित मोदी को छोड़ एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन संग ‘लाल सिंह चड्ढा’ देखने पहुंची सुष्मिता सेन, वायरल हुआ वीडियो

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 12:33 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड गार्जियस अदाकारा सुष्मिता सेन अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन का नाम ललित मोदी के साथ भी जुड़ रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर भी दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लेकिन इन सबके बीच एक बार फिर से सुष्मिता सेन को अपने ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ भी स्पॉट किया जा रहा है।

लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग में नजर आए सुष्मिता-रोहमन

(Click Here)

दरअसल हाल ही में आमिर खान स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। वहीं इस मौके पर ललित मोदी की गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन ये फिल्म देखने पहुंचीं थी। हालांकि इस मौके पर सुष्मिता अपने मौजूदा ब्वॉयफ्रेंड ललित मोदी की बजाए एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंची थी। वहीं सुष्मिता की पुराने और नए ब्वॉयफ्रेंड के साथ इस जुगलबंदी को देखकर फैंस सरप्राइज रह गए।

रोहमन शॉल से नहीं टूटा रिश्ता

Sushmita Sen
Sushmita Sen

ब्यूटी बिथ ब्रेन कहे जाने वाली सुष्मिता सेन के ललित मोदी और रोहमन शॉल के साथ पेरेलल अच्छे संबंध बनाए रखने को लेकर इंटरनेट पर नई बहस शुरू हो गई है। दरअसल सुष्मिता सेन ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अपने संबंधों को तोड़कर ललित मोदी संग के रिश्ते को अपनाया था। इस रिलेशन को सोशल मीडिया पर बकायदा अनाउंस किया गया था। वहीं इसको लेकर इंटनरेट पर तूफान खड़ा हो गया था। वहीं अब एक बार फिर रोहमन को सुष्मिता के साथ देखकर लोग हैरान रह गए हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में सुष्मिता सेन के बैकग्राउंड में रोहमन शॉल भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों के एक साथ दिखने पर अब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

फैंस कर रहे हैं कॉमेन्ट

बता दें कि इस तरह से दुबारा सुष्मिता सेन का अब रोहमन शॉल के साथ नजर आने से लोग भी सोशल मीडिया पर चुटकी ले रहे हैं। बता दें कि फैंस इस समय सुष्मिता को ललित मोदी के साथ देखने के अभ्यस्त हो रहे हैं। वही जब वे एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ दिखी तो लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर रोहमन और सुष्मिता के साथ का वीडियो वायरल हो गया है। वहीं कई इंटरनेट यूजर्स ने तो बकायदा कॉमेन्ट सेक्शन में सुष्मिता से ललित मोदी के बारे में पूछ लिया है। एक फैंस ने कहा- ये क्या हो रहा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT