सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ इस दिन होगी रिलीज़, इस बार होगी यह स्टोरी

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड माचोमैन सनी देओल ही आर. बाल्की की साइकोलोजिकल फिल्म चुप से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। आपको बता दें इस फिल्म में वो एक पुलिस आधिकारी की भूमिका में नजर आने वाले हैं, जहां वो एक साइकोलोजिकल किलर की तलाश में संघर्ष करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा सनी देओल जोसेफ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। लेकिन अब उन्होंने अपनी मोस्ट अवेडेट आगामी फिल्म गदर 2 को लेकर बात की है और फिल्म की रिलीज को लेकर भी जानकारी शेयर की है।

अक्टूबर में जल्द शुरू होगी शूटिंग

अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा, मैं अपनी इस फिल्म को लेकर काफी आश्वस्त हूं। मैं जिससे भी मिलता हूं कुछ देखना चाहता हूं और हम उन्हें गदर एक प्रेम कथा में दे रहे हैं। हम अक्टूबर में शूटिंग को फिर से शुरू करेंगे और दिसंबर तक इसको पूरा कर लेंगे। ये फिल्म साल 2023 की शुरुआत में रिलीज होगी।

ये होगी गदर 2 की कहानी

Gadar 2 Release Date
Gadar 2 Release Date

सनी देओल, अमीषा पटेल की यह फिल्म उनकी सुपरहिट फिल्म गदर का सीक्वल है। इस सुपरहिट फिल्म को अनिल शर्मा के निर्देशन में बनाया गया था और इस फिल्म का सीक्वल भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित है। ‘गदर 2’ सनी की फिल्म गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल बताया जा रहा है। फिल्म में भारत पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार निभा रहे हैं। शक्तिमान द्वारा लिखी ‘गदर 2’ को अनिल शर्मा के निर्देशित कर रहे हैं।

गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल की शुरू हो चुकी है शूटिंग

आपको जानकारी के लिए बता दें, गदर एक प्रेम कथा के सीक्वल की शूटिंग पिछले साल पालमपुर में शुरू की गई थी, जिसमें बाद मेकर्स ने अपनी इस फिल्म की लखनऊ शेड्यूल की शूटिंग को पूरा किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news