होम / सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ का मनाली में शुरू किया अगला शेड्यूल, 2023 में होगी रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ का मनाली में शुरू किया अगला शेड्यूल, 2023 में होगी रिलीज

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 14, 2022, 11:24 am IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के मल्टीटेलेंटेड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने अभिनय से आज दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं। बता दें एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है। वहीं एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह इस वक्त वो आर्मी मैन का किरदार निभा रहे हैं और शूटिंग जारी है। दरअसल हम बात कर रहे हैं फिल्म योद्धा की, जिससे लगातार किसी ना किसी तरह का अपडेट सामने आता रहता है।

मनाली में शुरु करेंगे नया शेड्यूल

बता दें पिछले साल शेरशाह में अपने शानदार प्रदर्शन के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा इस बार एक ऐसे सैनिक की भूमिका निभाएंगे जो एक विमान को हाईजैक करने वाले आतंकवादियों से लड़ता है। जहां पिछले साल फर्स्ट लुक का अनावरण किया गया था। वहीं अभिनेता मनाली में एक नया शेड्यूल शुरू कर रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा योद्धा फिल्म के लिए मनाली पहुंचे हैं और उनके साथ उनकी पूरी टीम यहां कई दिनों तक शूटिंग करने वाली है। जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा की ये फिल्म एरियल एक्शन स्पेस में धर्मा प्रोडक्शंस की पहली पेशकश होगी।

फिल्म योद्धा 2023 में होगी रिलीज

बता दें एक्शन थ्रिलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक एक्शन अवतार में दिखाई देते हैं और यह कथित तौर पर 90 के दशक की एक सच्ची घटना पर आधारित है। कथित तौर पर 2023 में सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है लेकिन फैंस को इसका इंतजार है। आधिकारिक पोस्टर इस फिल्म से पिछले साल ही करण जौहर ने एक आधिकारिक पोस्टर का ऐलान किया था और इसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया गया था।
चोटियों पर विजय प्राप्त करण जौहर ने लिखा था कि, “चोटियों पर विजय प्राप्त करने के बाद, धर्मा प्रोडक्शंस – #योधा द्वारा पहली एक्शन फ्रैंचाइजी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, को शक्ति के साथ वापस पेश करते हुए मुझे गर्व हो रहा है। गतिशील जोड़ी द्वारा निर्देशित – सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा।”

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
Tejas Mk1A: भारत का आकाश में झंड़ा बुलंद, लड़ाकू विमान तेजस Mk1A ने सफलतापूर्वक भरी उड़ान
Surya Grahan 2024: अप्रैल में इस दिन लगेगा साल का पहला सूर्य ग्रहण, इन राशियों को रहना होगा सावधान
Lok Sabha Election 20224: लोकसभा चुनाव में किसकी बनेगी सरकार, इन पांच राज्यों में जानें किस आधार पर वोट देंगे वोटर?
Lok Sabha Elections 2024: छात्र नेता, कुल संपत्ति…, जानें कुरूक्षेत्र सीट से BJP उम्मीदवार नवीन जिंदल के बारे में कुछ रोचक फैक्ट्स
ऑयली स्किन के कारण पिंपल्स की बढ़ रही है समस्या, तो इन आयुर्वेदिक उपायों से पाएं छुटकारा
ADVERTISEMENT