होम / ‘भाईजान’ से एग्जिट होने की खबर पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट की शेयर

‘भाईजान’ से एग्जिट होने की खबर पर शहनाज गिल ने तोड़ी चुप्पी, पोस्ट की शेयर

Prachi • LAST UPDATED : August 9, 2022, 1:12 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बिग बॉस से देश में पॉपुलर हुई शहनाज गिल इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म भाईजान से डेब्यू करेंगी। लेकिन अब हाल ही में शहनाज गिल को लेकर खबरें थीं कि वो फिल्म भाईजान से बाहर हो गई हैं और उन्होंने सलमान खान को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है लेकिन अब इन सभी चचार्ओं के बीच अब सबकी चहेती शहनाज का रिएक्शन आ गया है।

शहनाज गिल का आया रिएक्शन

दरअसल हाल ही में शहनाज गिल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। सुनने में आया था उन्हें उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इतना ही नहीं शहनाज गिल और सलमान खान के बीच अनबन की अटकलें सुनने को मिलीं। शहनाज के सलमान खान को इंस्टा पर अनफॉलो करने की बात भी सामने आई। इन सभी अटकलों पर अब शहनाज गिल ने चुप्पी तोड़ी है।

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

बता दें कि शहनाज को इन सभी अटकलों को सुनकर हंसी आ रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट में लिखा- LOL! पिछले कुछ हफ्तों से ये अफवाहें मेरे रोजाना का एंटरटेनमेंट बन रही हैं। मैं इंतजार नहीं कर पा रही कि लोग मेरी फिल्म देखें और यकीनन मुझे भी इस फिल्म में। शहनाज गिल के इस जवाब से साफ है कि वो अपनी बॉलीवुड डेब्यू मूवी भाईजान से बाहर नहीं हुई हैं। वे फिल्म का पूरी तरह से हिस्सा हैं। उनके इस मूवी से बाहर निकलने की सभी अटकलें झूठी हैं।

फिल्म भाईजान के सेट पर गजरा लगाए दिखी थीं शहनाज गिल

Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill

वैसे अब शहनाज गिल का यह रिएक्शन आने के बाद यकीनन उनके फैंस को तसल्ली मिली होगी। क्योंकि वे भी शहनाज गिल को लेकर आई खबर से शॉक्ड थे। लेकिन अभी तक शहनाज गिल ने भी इस फिल्म का हिस्सा होने की बात को आॅफिशियली कंफर्म नहीं किया है ना ही सलमान खान ने।

मगर शहनाज के हालिया जवाब ने इशारों इशारों में काफी कुछ कह दिया है। पिछले दिनों शहनाज की तस्वीर भी सामने आई थी। जिसमें वे फिल्म भाईजान के सेट पर गजरा लगाए दिखी थीं। वहीं उनका लुक ऐसा था जैसे वो फिल्म में साउथ इंडियन बनी हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस 13 के वक्त भी सलमान खान ने कई दफा शहनाज को सपोर्ट किया था। वैसे जानकारी के लिए बता दें कि शहनाज गिल ने अपना एक्टिंग डेब्यू पंजाबी मूवी हौसला रख से किया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : पॉप स्टार और एक्ट्रेस ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन, ग्रैमी अवॉर्ड विजेता स्तन कैंसर से थीं पीड़ित

ये भी पढ़े : महेश बाबू बर्थडे : ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, करोडों की संपत्ति के हैं मालिक

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

RCB 250 Match: IPL में अपने 250 मैच पूरे करेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, देखें Winning Percentage और अन्य आंकड़ें
‘भाग्य लक्ष्मी’ फेम Maera Mishra ने रचाई सगाई, चांदी के लहंगे में गिराई बिजली -Indianews
Arunachal Pradesh Landslide: अरूणाचल प्रेदश में बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड के साथ बहा चीन बॉर्डर को जोड़ता Highway-Indianews
Rajasthan: तकनीकी खराबी के कारण भारतीय वायुसेना का विमान दुर्घटनाग्रस्त, जैसलमेर में हुई आपातकाल लैंडिंग-Indianews
कुत्ते से तुलना किए जाने पर Aayush Sharma के छलके आसुं, डेब्यू के बाद का किस्सा किया शेयर – Indianews
IPL 2024: SRH vs RCB के बीच खेला जाएगा मुकाबला, यहां देखें Pitch और Weather Report
History of Mangalsutra in India: भारतीय राजनीति में मंगलसूत्र पर घमासान, जानिए क्या है सुहाग के इस निशानी का इतिहास- indianews
ADVERTISEMENT