प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स नहीं दोहराना चाहते ये गलती, बनाया माइंड गेम प्लान

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

साउथ सुपरस्टार प्रभास अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। दरअसल इस बिग बजट फिल्म को तैयार करने में 500 करोड़ लग गए है। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को लेकर मेकर्स कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। और यहीं वजह है कि मेकर्स ने तय किया है फिल्म में प्रभास अपने डायलॉग खुद नहीं बोलेंगे बल्कि एक बार फिर शरद केलकर उनकी आवाज बनेंगे।

दरअसल राजामौली की फिल्म बाहुबली के हिंदी वर्जन में शरद ने प्रभास को अपनी आवाज दी थी और वो उनपर खूब फबी भी थी। फिल्म के दोनों पार्ट बॉक्स आॅफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे। लेकिन इसके बाद आई प्रभास की दो फिल्में साहो और राधे श्याम के हिंदी वर्जन में प्रभास ने अपने डायलॉग्स खुद बोले, जो फैन्स को पसंद नहीं आए और दोनों ही फिल्में सुपर फ्लॉप साबित हुई।

साहो और राधे श्याम वाली गलती दोहराना नहीं चाहते मेकर्स

वहीं लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो साहो और राधे श्याम का बॉक्स आॅफिस पर हाल देखकर मेकर्स गलती नहीं दोहराना चाहते है। सामने आ रही जानकारी की मानें तो आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत बाहुबली की ट्रिक इस्तेमाल करने वाले हैं ताकि उनको फायदा मिले। यही वजह है बाहुबली की तरह आदिपुरुष में भी प्रभास की आवाज शरद केलकर को ही बनाने का प्लान किया है। वहीं फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसकी डबिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है।

आदिपुरुष रिलीज डेट

Adipurush
Adipurush

बता दें कि फिल्म को हिंदी के अलावा कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम भाषा में डब की जाएगी। फिल्म इस साल नहीं बल्कि अगले साल 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। आपको बता दें कि ओम राउत की यह फिल्म एक फैंटसी ड्रामा मूवी है, महाकाव्य रामायण पर बेस्ड है। फिल्म में प्रभास के अलावा सैफ अली खान, कृति सेनन, सनी सिंह लीड रोल में है। फिल्म में जहां प्रभास-कृति राम-सीता का किरदार निभा रहे है। वहीं, सैफ लंकेश के रोल में नजर आएंगे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘दृश्यम 2’ स्टार श्रिया सरन की पति के साथ वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

ये भी पढ़े : पीएम’ मोदी को कंगना रनौत ने ऐसे किया बर्थडे विश, शेयर किया स्पेशल नोट

ये भी पढ़े : अक्षरा सिंह ने अपने एमएमएस लीक वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वीडियो के पीछे की सच्चाई

ये भी पढ़े : ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 8वें दिन भी की बंपर कमाई, जल्द कमा लेगी 200 करोड़

ये भी पढ़े : ऑस्कर 2023 में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ इन कैटगरीज में होगी नॉमिनेट, लिस्ट जल्द होगी जारी

ये भी पढ़े : अजय देवगन ने अहमदाबाद में खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना रनौत ने की तारीफ

Latest news
Related news