रोहित शेट्टी की इस फिल्म में नज़र आएंगे शाहरुख खान, ठुकराया ये ऑफर

(इंडिया न्यूज़): बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान की वजह से चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर सामने आया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। ये मूवी अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शाहरुख को लेकर एक खबर सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है कि शाहरुख, कांतारा एक्टर ऋषभ शेट्टी और रक्षित शेट्टी के साथ अगले फिल्म के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। बता दें कि होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में केजीएफ और कांतारा जैसी हिट फिल्में दी हैं। वहीं बात करें फिल्म कांतारा की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। लोगों को ये मूवी खूब पसंद आई है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो होम्बले फिल्म्स, पठान एक्टर शाहरुख खान के साथ फिल्म के लिए बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि इस मूवी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट करने वाले हैं। वहीं एक्टर ऋषभ शेट्टी और रक्षित शेट्टी इस मूवी में कैमियो कर सकते हैं। अगली मूवी पैन इंडिया फिल्म सालार है, जिसमें प्रभास नजर आने वाले हैं। इस मूवी को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। प्रोडक्शन हाउस साल 2023 में अगली फिल्म की तैयारियां कर रहा है।

शाहरुख खान जल्द ही फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देंगे। ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शाहरुख खान फिल्म डंकी में भी अपना जलवा बिखेरेंगे। वहीं सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी किंग खान कैमियो करने वाले हैं।

Latest news
Related news