होम / शाहिद कपूर की पत्नी 'मीरा' को नहीं पसंद है "स्टार वाइफ" कहलाना, ये है बड़ी वजह

शाहिद कपूर की पत्नी 'मीरा' को नहीं पसंद है "स्टार वाइफ" कहलाना, ये है बड़ी वजह

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 5, 2022, 3:45 pm IST

इंडिया न्यूज़ एंटरटेनमेंट :– बी टाउन में अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चाएं तेज़ रहती हैं. अब शहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक ऐसी बात कही है जिसे लेकर बॉलीवुड मेल एक्टर्स की वाइफ सोचने पर मजबूर हो गई हैं. मीरा राजपूत ने कहा है कि उन्हें ये बातें बुरी लगती है जब कोई उनके नाम के पहले स्टार वाइफ का लेबल चिपका देता है।
ये साड़ी बातों का ज़िक्र मीरा ने एक टॉक शो के दौरान किया। मीरा राजपूत ने कहा कि एक्टर की पत्नी को स्टार वाइफ कहा जा सकता है तो फिर एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जा सकता।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटो और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। टॉक शो के दौरान मीरा ने कहा- “हमें ये स्टार वाइफ या स्टारकिड वाले कॉन्सेप्ट से बाहर निकलना ही चाहिए। ये हमेशा स्टारकिड या स्टार वाइफ जैसे शब्द सुनने में अच्छा नहीं लगता। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसे टर्म्स का यूज ही क्यों करते हैं. “किसी भी सेलिब्रिटी की पत्नी को स्टार वाइफ का लेबल दे दिया जाता है लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जाता। सिर्फ स्टार वाइफ ही क्यों कहना है। मीरा क़ी ये बात बॉलीवुड के गालियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है.

मीरा सभी चीजों में बिलकुल फिट बैठती हैं : शाहिद

मीरा की शादी शाहिद कपूर से 2015 में हुई थी। शाहिद मीरा से 10 साल बड़े हैं।लेकिन दोनों में प्यार इतना है कि उम्र मायने नहीं रखता। शादी के पहले तक मीरा एक साधारण परिवार से ताल्लुक रखती थीं। शाहिद और मीरा के मीशा और जैन नाम के दो बच्चे भी हैं। मीरा के बारे में बात करते हुए शाहिद कपूर ने एक टॉक शो में कहा था – “मीरा के आने से मेरी लाइफ सतुंलित हो चुकी है।

वो मेरे लिए सब कुछ करती है जो मुझे चाहिए होता है। मेरे अंदर दो तरह की शख्सियत है,पहला कि मैं एक एक्टर हूं और मेरी एक प्रोफेशनल लाइफ है और दूसरा कि मैं काफी आध्यात्मिक टाइप का आदमी हूं इसलिए मैं चाहता था मेरे इन दोनों तरीकों को सही से समझने वाला कोई होना चाहिए और मीरा उन सभी में बिलकुल फिट बैठती हैं. वो सब कुछ अच्छे से कर लेती है। इसलिए मैं कहना चाहूंगा कि उसका मेरी जिंदगी में आना मेरे लिए बेस्ट है। मुझे इतने सुंदर बच्चे देने के लिए भी मैं उसका शुक्रगुजार हूं।मीरा कपूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Boeing 737: बोइंग 737 का पहिया टेकऑफ के दौरान टूटा, खचाखच भरी विमान से उठा धुआं Wheel of Boeing 737 broke during takeoff, smoke billowed from the packed plane – India News
Bangkok Heat Index: बैंकॉक में गर्मी को लेकर चेतावनी जारी, तापमान पहुंचा 52 डिग्री सेल्सियस के पार – India News
Smartphone Ban: स्कूलों में स्मार्टफोन प्रतिबंध का छात्रों पर पड़ा यह खास प्रभाव, रिपोर्ट में खुलासा- Indianews
Lok Sabha Election: जेल में बंद वारिस पंजाब डी प्रमुख अमृतपाल सिंह का एलान, पंजाब से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव – India News
Monkeypox Virus: मंकीपॉक्स वायरस के इस स्ट्रेन ने वैज्ञानिकों की बढ़ाई चिंता, यौन संपर्क से फैलने की क्षमता- Indianews
Nicole Mitchell Arrested: मिनेसोटा के सीनेटर को किया गया गिरफ्तार, सौतेली मां के घर से पिता की राख चुराने का आरोप – India News
iPhone में आ रही है कनेक्टिविटी की समस्या ऐसे होगी दूर, बस अपनाएं ये खास टिप्स- Indianews
ADVERTISEMENT