सामंथा रूथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक आउट, अल्लू अर्जुन की बेटी भी आएगी नजर 

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :
साउथ एक्ट्रेस  सामंथा रूथ प्रभु साउथ की एक और ऐतिहासिक फिल्म ‘शाकुंतलम’ का फर्स्ट लुक जारी हुआ है जिसे देख आपको ‘बाहुबली’ की याद आ जाएगी। साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु इसमें लीड रोल निभाती नजर आएंगी। वही आपको बता दे सामंथा के अलावा फिल्म में ब्लॉकबस्टर अभिनेता अल्लू अर्जुन की बेटी भी अहम रोल में दिखेंगी।
कालिदास की पौराणिक कहानी ‘शकुंतलम’ पर आधारित है फ़िल्म 
आपको बता दे शाकुंतलम  फिल्म कालिदास की पौराणिक कहानी ‘शकुंतलम’ पर आधारित है। इसमें शकुंतला और दुष्यंत की प्रेम कहानी को फिर से फिल्माया जाएगा। इस क्लासिक कहानी को नया संस्करण बनाया जा रहा है. सामंथा इस पौराणिक ड्रामा में राजकुमारी शकुंतला  की भूमिका निभाती नजर आएंगी। एक्टर देव मोहन, सामंथा रूथ प्रभु के अपोजिट राजा दुष्यंत के अवतार में दिखेंगे। वहीं अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा राजकुमारी भरत का किरदार निभाएंगी।

4 नबंवर 2022 को रिलीज होगी फ़िल्म

इस फिल्म का निर्माण पिछले साल फरवरी 2021 में शुरू हुआ था और अब फिल्म पूरी हो चुकी है। फिल्म इसी साल 4 नबंवर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के कहानीकार फिल्ममेकर गुनाशेखर है। फिल्म के कलाकारों में मोहन बाबू, सचिन खेडेकर, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नगल्ला और वार्शिनी सुंदरराजन शामिल हैं। गुना टीमवर्क्स और दिल राजू प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है जिसमें नीलिमा गुना और दिल राजू का योगदान है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े :  टीवी का ये एक्टर‘बिग बॉस 16’ में आएगा नजर, कई बार ठुकरा चुका है ऑफर

Latest news
Related news