सामंथा रुथ प्रभु इस डायरेक्टर की फिल्म से करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, इस किरदार में आएंगी नजर

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :

साउथ टॉप एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु हिंदी सिनेमा में भी काफी पॉपुलर हैं। दरअसल अभिनेत्री का स्टारडम किसी बॉलीवुड सितारे से कम नहीं है। वही साउथ के बाद एक्ट्रेस हिंदी प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ के जरिए डेब्यू कर चुकी हैं। वैसे इस सीरीज में भले ही सामंथा ने नेगेटिव किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों को सामंथा की एक्टिंग खूब पसंद आई थी। वहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा: द राउज’ के सुपरहिट गाने ‘उ अंटावा’ ने भी हिंदी बेल्ट में धमाल मचा दिया था।

बॉलीवुड की इस हॉरर मूवी में आएंगी नजर

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार साउथ इंडस्ट्री की यह हॉट एक्ट्रेस बॉलीवुड में भी धमाकेदार एंट्री करने के लिए तैयार है। बता दें सामंथा एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म के जरिए इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकती हैं। खबरों की मानें तो सामंथा ने आयुष्मा खुराना के साथ दिनेश विजान के इस प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक सामंथा रुथ प्रभु दिनेश विजान की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक राजकुमार का किरदार निभाने वाली हैं, वहीं इस फिल्म में आयुष्मान खुराना वैम्पायर के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म की कहानी नीरेन भट्ट ने लिखी है तो फिल्म को अमर कौशिक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी सामंथा और आयुष्मान खुराना की इस अपकमिंग फिल्म का ऐलान नहीं हुआ है।

Latest news
Related news