BIGG BOSS 16 : अर्चना ने लिया बिग बॉस से पंगा, शिव ने खेला आखिरी दांव टीना हो गई बेहाल

सलमान खान का धमाकेदार रिएलिटी शो बिग बॉस 16 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इस शो का अच्छा खासा बज बना हुआ है। बिग बॉस के घर में इन दिनों शिव ठाकरे का राज है। वही बिग बॉस का शिव पर आरोप है कि शिव सबके साथ अच्छा बने रहना चाहते इसलिए वो कई चीज़े नजरंदाज करते है. दूसरी ओर अब अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा की एक बार फिर घर की कैप्टेंसी को लेकर बिग बॉस हाउस में जमकर ड्रामा होने वाला है।

अर्चना ने लिया बिग बॉस से पंगा

हालिया एपिसोड में देखा गया की अर्चना गौतम, सौंदर्या शर्मा, अंकित गप्ता, शालीन भनोट और प्रियंका चौहर चौधरी सोते हुए नजर आए थे। इसके बाद बिग बॉस ने उन सभी को सजा देते हुए कहा, ‘अगले आदेश तक बारी-बारी से कोई-न-कोई सदस्य इस कुर्सी पर बैठा रहेगा। बाकी के बचे हुए 4 सदस्य लगातार उनके मुंह पर पानी फेंकते रहेंगे।’ हालांकि अर्चना इस टास्क को करने से मना कर देती हैं।

अर्चना बिग बॉस को कहती हैं कि उन्हें पानी से परेशानी है इसलिए वो ये टास्क नहीं करेंगी। अर्चना का ये अंदाज बिग बॉस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद बिग बॉस ने सभी सदस्यों को सजा देते हुए घर का आधा राशन वापस ले लिया। इसके बाद सभी घरवालों ने अर्चना को खरीखोटी सुनाईं। हालांकि बाद में उन्होंने सभी से माफी भी मांग ली थी।

टीना ने बर्थडे गिफ्ट में मांगी कैप्टेंसी

घरवालों ने शिव की कप्तानी की जम कर तारीफ की। यहां तक की अर्चना गौतम को भी शिव की कप्तानी पसंद आई है। लेकिन एक बार फिर कैप्टेंसी को लेकर घर में बवाल देखने को मिलने वाला है. क्योंकि अब शिव के बाद कैप्टेंसी पर किसी और का कब्जा होने वाला है.बता दें कि कैप्टन की रेस में सबसे आगे टीना दत्ता और निमृत कौर है। लोगों का ये मानना है कि इस बार टीना घर की रानी बनेंगी।

टीना भी यही चाहती हैं कि वो एक दफा कैप्टन बने। उन्होंने बिग बॉस से भी कहा है कि वो उन्हें एक बार मौका दें। वैसे आज टीना दत्ता का बर्थडे भी है और उन्होंने घर वालो और बिगबॉस से बर्थडे गिफ्ट में घर की कैप्टेंसी मांगी थी.लेकिन ये बिगबॉस का घर है कभी भी कुछ भी हो सकता है. यह बना बनाया खेल और रिश्ते दोनों बिखर जाते है. शो में देखा गया की टीना ने कैप्टन बने के लिए सब से फिक्सिंग की हुई थी. जहां देखा गया की वो अब्दु से पूछती नजर आई कि वो उन्हें कैप्टन बनने में सपोर्ट करेंगे। तो इसपर उन्होंने कहा था कि हां बिल्कुल करेंगे। हालांकि कुछ समय बाद शिव ने अब्दु से कहा कि हमारे लिए निमृत कौर ज्यादा जरूरी है। वहीं टीना दत्ता कैप्टन बनने के लिए काफी बेताब नजर आई ।

शिव ने खेला आखिरी दांव, पलट गया गेम

बता दें कि शुरुआत में शिव ठाकरे से लेकर एमसी स्टेन तक, सभी सदस्य ये चाहते थे कि टीना दत्ता इस बार कैप्टन बनें। लेकिन अब कुछ सदस्य उनके खिलाफ हो गए हैं। उनके करीबी दोस्त और उनके ही ग्रुप के कई लोग उनके खिलाफ़ नजर आए है। वही निमृत कौर भी काफी भावुक दिखाई दी. निमृत बोलती है की गौतम की तरह टीना को सिर्फ कप्तानी चाहिए। वहीं शिव ठाकरे ने निमृत का साथ देते हुए कहा कि कप्तानी पर पहला हक निमृत का ही है।

लेकिन अब अपकमिंग एपिसोड में आपको देखने को मिलने वाला है एक दिलचस्प ट्विस्ट, जी हां घर का न्यू कैप्टन के तौर पर निमृत कौर नजर आने वाली है. क्योंकि शिव टीना और निमृत में से निमृत को चूज़ करने वाले है.जहां अब टीना और निमृत के बीच काफी झगड़ा भी आपको देखने को मिलने वाला हैं.दोनों की दोस्ती कैप्टेंसी के आगे फीकी पड़ जाएगी. जहां एक ओर निमृत घर की रानी बनेंगी तो दूसरी ओर घर में नॉमिनेशन टास्क भी देखने को मिलेगा, जिसमें अर्चना एक बार फिर धमाल मचाने वाली है. अर्चना शिव को नॉमिनेट करती नजर आएंगी.

 

Latest news
Related news