सलमान खान की डॉक्यूमेंट्री- सीरीज बियॉन्ड द स्टार  इस दिन होगी रिलीज, जाने डिटेल्स

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

सुपरस्टार सलमान खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के चलते अक्सर सुर्खियो में रहते है। वही भाईजान के जीवन पर बन रही एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज को लेकर कई सालों से चर्चा हो रही है और इसका नाम बियॉन्ड द स्टार है। ऐसे में अब इस बात को लेकर अक्सर नई नई अपडेट सामने आती रहती है जो कि उनके फैंस के लिए काफी एक्साइटेड होता है।

इस सीरीज की रिलीज डेट को लेकर इस वक्त चर्चा है और कहा जा रहा है कि सुपरस्टार सलमान खान के जन्मदिन पर इसको रिलीज किया जाएगा। जी हां, सलमान खान का जन्मदिन 27 दिसंबर को मनाया जाता है। इसलिए ये चर्चा होनी शुरु हो गई है। हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है और फैंस इसको लेकर इंतजार कर रहे हैं।

सीरीज में ये सितारे होंगे  शामिल

वही ताज़ा अपडेट के अनुसार  इस डाक्यूमेंट्री सीरीज को लेकर खबर है कि सलमान खान के बारे में कई लोगों ने बोला है। जी हां, इस सीरीज को देखने के बाद उनके फैंस दीवाने होने वाले हैं। ये सितारे शामिल है इस लिस्ट में उनके पिता सलीम खान, उनके भाई अरबाज खान और सोहेल खान, भाग्यश्री से लेकर दिशा पटानी तक शामिल है। उनके सह-कलाकार, निर्देशक-निर्माता साजिद नाडियाडवाला, डेविड धवन, सूरज बड़जात्या, संजय लीला भंसाली और सुभाष घई और प्रभु देवा शामिल है।

दरअसल सलमान के साथ काम कर चुके लगभग सभी लोग उनके बारे में बात करने के लिए आगे आ रहे हैं। हिमेश रेशमिया और कमाल खान हिमेश रेशमिया और कमाल खान (गायक) जैसे लोग, जो अपने करियर का श्रेय सलमान को देते हैं, को भी प्रदर्शित किया जाएगा। वैसे सलमान खान इस वक्त अपनी आने वाली फिल्मों टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान को लेकर बिजी हैं। गौरतलब है कि सभी फिल्म अगले साल यानि 2023 को रिलीज की जाएंगी।

Latest news
Related news