टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘रैम्बो’ में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, अगले साल शुरू होगी शूटिंग

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai)

बॉलीवुड एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। आपको बता दे साल 2022 की शुरुआत में बताया गया था कि वह डायरेक्टर रोहित धवन के साथ एक फिल्म करने पर चर्चा कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का नाम ‘रैम्बो’ था। अब टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बता दे कि साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए चुना गया है।

इस दिन शुरू होगी फ़िल्म की शूटिंग

 लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, रश्मिका मंदाना और टाइगर श्रॉफ को शुरू में फिल्म ‘स्क्रू ढीला’ में काम करना था लेकिन कई कारणों से ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि, दोनों अब फिल्म ‘रैम्बो’ में एक साथ आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि रश्मिका मंदाना ने इस प्रोजेक्ट को करने में दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि, अभी आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है।
फिल्म ‘रैम्बो’ की अगले साल 2023 में शूटिंग होने की उम्मीद है। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू करेंगे। वह फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की शूटिंग की शूटिंग जनवरी से अप्रैल तक करेंगे। उस टाइम तक रश्मिका मंदाना भी अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म ‘पुष्पा 2’ शूटिंग पूरी कर लेंगी।
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Latest news
Related news