‘खतरों के खिलाड़ी 12’ ग्रैंड फिनाले में रणवीर सिंह ने की खूब मस्ती, तस्वीरें हुई वायरल

इंडिया न्यूज़,TV News (Mumbai) :

बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले की शूटिंग पूरी हो चुकी है। रोहित शेट्टी के शो का फिनाले मुंबई में शूट हुआ है, जिससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के फिनाले से जुड़ी इन तस्वीरों ने फैंस की एक्साइटमेंट को भी बढ़ा दिया है। खास बात तो यह है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’  के फिनाले में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, वरुण शर्मा और जॉनी लिवर जैसे कई बॉलीवुड सितारों ने भी शिरकत की, जिन्होंने सभी कंटेस्टेंट के साथ ढेर सारी मस्ती भी की।

फिनाले में सभी कंटेस्टेंट एक साथ नजर आए

khatron-ke-khiladi-
khatron-ke-khiladi-

खतरों के खिलाड़ी 12 के फिनाले में सभी कंटेस्टेंट एक साथ नजर आए। शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, कनिका मान, एरिका पैकर्ड, निशांत भट्ट, सृति झा, रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, फैजल शेख, राजीव अदातिया और प्रतीक सहजपाल ने रोहित शेट्टी के साथ पोज भी दिया। फिनाले के जरिए सभी का रीयूनियन हुआ और लंबे समय बाद सभी कंटेस्टेंट भी एक-दूसरे से मिले। ऐसे में उनक चेहरे पर खुशी देखने लायक थी।।

khatron-ke-khiladi
khatron-ke-khiladi

‘खतरों के खिलाड़ी 12’  ग्रैंड फिनाले में फ़िल्म सर्कस की टीम भी नजर आई

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से जुड़ी एक तस्वीर में मिस्टर फैजू ने सबके साथ शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाकर पोज दिया। फोटो में उनके चेहरे पर भी लंबी सी मुस्कान नजर आई। रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग मूवी ‘सर्कस’ के प्रमोशन के लिए ‘खतरों के खिलाड़ी 12′ में पहुंचे। उनके साथ-साथ सर्कस की बाकी टीम भी वहां मौजूद नजर आई।’खतरों के खिलाड़ी 12’ के ग्रैंड फिनाले में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा और जॉनी लिवर ने रोहित शेट्टी संग फिनाले में जमकर मस्ती की।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news