होम / एक फ्रेम में नजर आए रजनीकांत-ए आर रहमान, बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

एक फ्रेम में नजर आए रजनीकांत-ए आर रहमान, बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : December 1, 2022, 12:00 pm IST

Rajinikanth And AR Rehman in a Frame: सिनेमा जगत की दो बड़ी हस्तियों को एक ही फ्रेम में देखने के लिए फैंस बड़े ही बेताब रहते हैं। ऐसे में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या आर ने एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में रजनीकांत और म्यूजिक लीजेंड ए आर रहमान एक ही फ्रेम में दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही ऐश्वर्या ने इन दोनों के साथ एक सेल्फी भी शेयर की है।

ऐश्वर्या ने तस्वीरें शेयर कर लिखा ये कैप्शन

आपको बता दें कि रजनीकांत और ए आर रहमान पहली तस्वीर में एक सोफे पर बैठे हुए पोज दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों स्टार्स के साथ ऐश्वर्या सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं। रजनीकांत हमेशा की तरह इन तस्वीरों में ऑल-ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे हैं। वहीं रहमान सिंपल ब्यू-शर्ट में नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि “जब दो अमेजिंग पर्सन मिलते हैं और तुम्हारे वहां होने की वजह बनती है। आप धन्य हैं, और निश्चित रूप से वे सबसे अच्छे हैं। ए आर रहमान सर, अप्पा रजनीकांत।”

देखें पोस्ट:-

https://www.instagram.com/p/ClmYVRDBYhE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=007ebbf3-8539-4184-b577-d049e11c427e

ए आर रहमान ने शेयर की थी रील

जानकारी दे दें कि रहमान और ऐश्वर्या अपकमिंग फिल्म ‘लाल सलाम’ के लिए बोर्ड पर आए। रजनीकांत इस फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस देते हुए दिखाई देंगे। इस फिल्म में लाल सलाम में विष्णु विशाल लीड रोल में नजर आएंगे। ए आर रहमान ने इससे पहले ऐश्वर्या के साथ एक रील शेयर की थी। जिसमें वह ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे थे। रहमान ने रील शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि ‘मुंबई में #lalsalaam के लिए सबसे होनहार महिला निर्देशक @aishwaryarajini के साथ जैमिंग।’

Also Read: अनुष्का शर्मा ने ‘Chakda Xpress’ के सेट से शेयर की तस्वीर, आधी रात शूटिंग में बिजी दिखीं एक्ट्रेस

लेटेस्ट खबरें