होम / 'लहंगा लहक जाई' गाने के जरिए पावर स्टार पवन सिंह और सपना चौधरी ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

'लहंगा लहक जाई' गाने के जरिए पावर स्टार पवन सिंह और सपना चौधरी ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 19, 2023, 7:44 pm IST

(दिल्ली) : भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह साल 2023 की शुरुआत होते ही पुराने फॉर्म में लौट गए हैं। उन्होंने साल का दूसरा धमाका अपने फैंस को दिया है और यूट्यूब पर भूचाल ला दिया है। बता दें, उनका लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग किसी और के साथ नहीं बल्कि जानी-मानी हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के साथ रिलीज किया गया है। इस गाने में दोनों सुपरस्टार्स की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने तो फैंस का दिल जीत लिया है। बता दें, पावर स्टार के गाने ने एक ही दिन में 5 मिलियन से ज्यादा बार देखे जाने का रिकॉर्ड भी बना दिया है। गाना रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद वायरल हो गया है। यूट्यूब पर सनसनी मचने वाले इस गाने के बोल ‘लहंगा लहक जाई’ है।

भोजपुरी गाना ‘लहंगा लहक जाई’ के वीडियो को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है। गाना इतना शानदार है कि अगर एक बार कोई सुन ले तो झूमने पर मजबूर हो जाए। गाना इतना शानदार है कि एक बार नहीं बार-बार सुनने का दिल करे। गाने में एक्ट्रेस सपना चौधरी लहंगे में धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं। वहीँ पवन सिंह और सपना के बीच कमाल की कैमिस्ट्री और डांस मूव्स देखने को मिल रहे है। मालू हो, दोनों स्टार्स इस म्यूजिक वीडियो के जरिए पहली बार छोटे पर्दे पर साथ नजर आए है।

यूट्यूब पर ट्रेंडिंग नंबर -1

मालूम हो, पावर स्टार और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के इस गाने का लोगों में बेसब्री से इंतजार था। गाने में सपना चौधरी के होने की सूचना मिलने पर प्रशंसकों के सब्र का बांध टूट रहा था। नतीजा ये रहा रिलीज के साथ ही इस गाने ने एक दिन में 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया। गाने पर व्यूज की बात करे तो व्यूज तेजी से बढ़ रहे हैं और अब तक इसे ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इतना ही नहीं ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंडिंग लिस्ट में मुख्य पेज और म्यूजिक सेक्शन में नंबर -1 पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने में सहयोग

बता दें, यूट्यूब पर बवाल और आग लगाने वाले गाने ‘लहंगा लहक जाई’ को पवन सिंह के साथ शिल्पी राज ने गाया है। इसके लिरिक्स धीरज बबुआन ने लिखे हैं। वहीँ, म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है और डायरेक्टर दीपेश गोयल हैं। कोरियोग्राफर की बात करे तो अमित स्याल और अंकित थापा हैं। गाने के निर्माता दीपेश रखेजा हैं।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT