‘पोन्नियिन सेल्वन’ ने दो दिन में की इतने करोड़ की कमाई, जाने वर्ल्डवाइड कलेक्शन

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai)

मणिरत्नम की पोन्नियन सेल्वन-पार्ट 1′ को लेकर जैसी उम्मीद लगाई जा रही थी, वैसा ही हुआ। यह फिल्म 30 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। रिलीज होते ही यह फिल्म छा गई और ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड कमाई कर डाली। ऐश्वर्या राय बच्चन, चियान विक्रम, जायम रवि, तृषा कृष्णन और कार्ति जैसे स्टार्स से सजी ‘पीएस-1’ ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड 78 करोड़ रुपये की कमाई की। दूसरे दिन भी इस फिल्म ने बंपर कमाई की है। ‘पोन्नियन सेल्वन-पार्ट 1’ ने पहले दिन सभी भाषाओं में 36.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं दूसरे दिन इसमें थोड़ी गिरावट देखी गई। ‘पीएस-1’ ने रिलीज के दूसरे दिन सभी भाषाओं में 34.6 करोड़ रुपये का बिजनस किया।

2 दिन में फ़िल्म ने की इतनी कमाई

वैसे आपको बता दे कि ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ मूल रूप से तमिल भाषा में बनी है। पहले दिन इसे तमिल वर्जन से 29.55 करोड़ कमाए थे, लेकिन दूसरे दिन तमिल वर्जन से इसकी कमाई गिर गई। दूसरे दिन PS-1 ने तमिल वर्जन से 27.6 करोड़ रुपये कमाए। इसी तरह फिल्म की तेलुगू वर्जन से हुई कमाई में भी गिरावट आई। सभी भाषाओं से ‘पोन्नियन सेल्वन-पार्ट 1’  की दो दिन की कमाई का आंकड़ा 71.1 करोड़ पर जा पहुंचा है। इस हिसाब से यह फिल्म रिलीज के चार दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड  इतने करोड़ का किया आंकड़ा पार

वहीं हिंदी वर्जन से ‘पीएस-1’ ने पहले दिन 2 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन दूसरे दिन हिंदी वर्जन से फिल्म की कमाई में थोड़ा इजाफा देखने को मिला। लेकिन अभी भी आकंड़ा बेहद कम है। वही रिपोर्ट के मुताबिक ‘पोन्नियिन सेल्वन-पार्ट 1’ जहां रिलीज के दो दिनों के अंदर देशभर में 71.10 करोड़ रुपये कमा चुकी है, वहीं दो दिनों में इसने वर्ल्डवाइड 153.40करोड़ कमाए हैं। यानी वर्ल्डवाइड यह फिल्म 150 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

Latest news
Related news