‘कार्तिकेय 2’इस दिन होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़, जानें डिटेल्स

इंडिया न्यूज़,OTT News (Mumbai)

साउथ एक्टर निखिल  की फिल्म‘कार्तिकेय 2’  13 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। बता दे इस फिल्म के एक-एक सीन को फैंस ने खूब पसंद किया था और अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दरअसल, पता चला है कि ‘कार्तिकेय 2’ अब ओटीटी पर धमाल मचाने वाली है।

इस दिन होगी स्ट्रीम

आपको बता दें कि निखिल सिद्धार्थ  की ‘कार्तिकेय 2’ को लेकर खबर है कि, ये फिल्म तमिल और तेलुगू के साथ-साथ हिंदी भाषा में जी 5 पर स्ट्रीम होगी।  जी5 के सब्सक्राइबर्स इस फिल्म को 5 अक्टूबर से देख सकते हैं। इस खबर के बाद से फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं जो लोग इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए वो इस फिल्म का आनंद अब उठा सकते हैं।

बॉक्स आफिस पर भी हिट रही ‘कार्तिकेय 2’

जानकारी के लिए बता दे ‘कार्तिकेय 2’ में अनुपम खेर ने कैमियो किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म को तेलुगू भाषा में बनाया गया था और बाद में हिंदी भाषा में इसे रिलीज किया था। वहीं निखिल सिद्धार्थ की फिल्म ने लगभग 86 करोड़ का कारोबार किया था और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी काफी पसंद किया गया था। निखिल सिद्धार्थ   की फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ में एक्टर के साथ-साथ अनुपमा परमेश्वरन, अनुपम खेर, श्रीनिवास रेड्डी, विवा हर्षा और आदित्य मेनन जैसे एक्टर्स नजर आए। इस फिल्म को चंदू मोंडेती ने लिखा और निर्देशित किया है।

Latest news
Related news