होम / ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर का ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर में नजर आया नया सुपरहीरो

ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरएवर का ट्रेलर रिलीज़, ट्रेलर में नजर आया नया सुपरहीरो

Saranvir Singh • LAST UPDATED : October 4, 2022, 12:02 pm IST

इंडिया न्यूज़,Hollywood News :

मार्वल सिनेमैटिक स्टूडियोज के यूनिवर्स के किरदार ब्लैक पैंथर की अगली फिल्म ‘ब्लैक पैंथर: वकांडा फॉरेवर’ इस साल 11 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। बता दे मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसे देखने के बाद फैंस के मन में इस फिल्म को लेकर और उत्सुकता बढ़ गई है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्लैक पैंथर’ का सेकंड पार्ट है। जहां उस फिल्म में दिवंगत एक्टर चैडविक बोसमैन ने ब्लैक पैंथर का किरदार निभाया था वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन में यह रोल फिल्म में उनकी बहन शुरी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस लेटिशिया राइट निभाएंगी।

ऐसा है फ़िल्म का ट्रेलर

इस ट्रेलर में भी और फिल्म की कहानी में भी तुचाला उर्फ ब्लैक पैंथर यानि की चेडविक बोसमैन की कमी खल रही है। इसमें दिखाया गया है कि उनकी गैरमौजूदगी में वकांडा दुशमनों से संघर्ष कर रहा है। रेयान कूगलर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर में एक नए विलन ने एंट्री मारी है। इस बार नामोर विलेन की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं जब स्क्रीन पर चेडविक बोसमैन का चेहरा आएगा तो फैंस की आंखें नम हो जाएंगी। पूरे ट्रेलर में कोई डायलाॅग नहीं है बल्कि वॉइस ओवर चल रहा है। इसमें कहा जाता है कि ‘जो सबसे ज्यादा टूटकर बिखरते हैं, वहीं मसीहा बनकर निखरते हैं…।’

वहीं वॉइस ओवर में ही कहा जाता है कि, ‘कोई वकांडा को तबाह करने आ रहा है यह सोचकर कि वकांडा वासियों का रखवाल नहीं रहा पर हम उन्हें दिखा देंगे कि हम कौन हैं…’ ट्रेलर में भरपूर एक्शन की झलक देखने को मिल रही है। साथ ही एक नया सुपरहीरो भी देखने को मिल रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि ब्लैक पैंथर यानी चेडविक बोसमेन के निधन के बाद उनकी बहन अब वकांडा वासियों की रक्षा करेंगी। ट्रेलर में वकांडा की राजनीति और रणनीति की झलक भी है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT