होम / Sara Ali Khan: नवाबी ठाठ छोड़कर गांव के देसी रंग में रंगी पाटोदी खानदान की शहज़ादी सारा

Sara Ali Khan: नवाबी ठाठ छोड़कर गांव के देसी रंग में रंगी पाटोदी खानदान की शहज़ादी सारा

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : November 17, 2022, 2:17 pm IST

(इंडिया न्यूज़, Sara Ali Khan): सारा अली खान बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अली खान को देखने के लिए लाखों लोग उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। वहीं सारा अली खान की हर फोटो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती है। दरअसल, एक्ट्रेस नवाबी ठाठ छोड़कर गांव पहुंची हैं जहां वो गांव के रंग में रंगी नजर आई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

https://www.instagram.com/p/ClBeQaOI6pc/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

सारा अली खान ने इन फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो साड़ी में नजर आ रही हैं और चारपाई पर बैठी हैं। इसी के साथ उन्होंने कानों में झुमके पहने हैं और हाथों में चूड़ियां पहनी हैं। देसी लुक में वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनका ये देसी अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा है। वहीं एक फोटो में वो गांव के बच्चों के साथ चारपाई पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और बच्चों संग बात कर रही हैं।

सारा अली खान के चेहरे की मुस्कान दिख रही हैं जो उनकी खुशी बयां कर रही हैं कि वो बच्चों से मिलकर कितनी खुश है। एक्ट्रेस की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसे फैंस शेयर कर रहे हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, सारा अली खान की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और उन्हें ‘जमीन से जुड़ा’ हुआ इंसान बता रहे हैं। इतना ही नहीं फैंस एक्ट्रेस के इस अंदाज को देख उनपर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT