होम / KRK: केआरके ने शेयर किए स्टार्स की फ्लॉप फिल्मों के नाम, कहा- ‘फालतू की भागदौड़ का कोई फायदा नहीं’

KRK: केआरके ने शेयर किए स्टार्स की फ्लॉप फिल्मों के नाम, कहा- ‘फालतू की भागदौड़ का कोई फायदा नहीं’

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 27, 2022, 5:54 pm IST

KRK: एक्टर कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अक्सर बॉलीवुड स्टार्स को अपना निशाना बनाते रहे हैं। अपने यूट्यूब चैनल पर वह अक्सर बॉलीवुड फिल्मों का रिव्यू भी करते रहते हैं। अक्सर वह अपने विवादित बयान के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर से केआरके ने कई बॉलीवुड एक्टर्स को अपना निशाना बनाया है। अपने ट्वीट में उन्होंने इन स्टार्स की फिल्मों के नाम भी शेयर किए हैं।

शमशेरा के लिए रणबीर पर साधा निशाना

आपको बता दें कि बॉलीवुड की कई सारी फिल्में रिलीज की लाइन में लगी हुई हैं। सभी स्टार्स अपनी-अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। प्रमोशन के लिए सितारे अलग-अलग शहर में जा रहे हैं। सुपरस्टार रणबीर कपूर भी अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन में बिजी हैं। अब इसी बीच कमाल राशिद खान उर्फ केआरके ने एक ट्वीट कर कई स्टार्स के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए रणबीर को भी अपना निशाना बनाया है।

फ्लॉप फिल्मों पर साधा निशाना

अपने ट्वीटर हैंडल पर केआरके ने ट्वीट कर फिल्मी सितारों पर हमला बोला है। साथ ही उनकी फिल्मों के नाम भी साझा किये हैं। KRK ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “ये स्टार्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए देश के कोने-कोने में गए थे, फिर भी यह सभी फिल्में डिजास्टर बन गई हैं। ये सबूत है कि, फालतू की भाग दौड़ एक फिल्म को हिट नहीं बना सकती।”

स्टार्स के साथ शेयर किए फिल्मों के नाम

केआरके ने अपने ट्वीट में आगे, रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’, आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’, अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’, वरुण धवन की ‘जुग जुग जियो’, अर्जुन कपूर की ‘एक विलेन रिटर्न्स’ और जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ स्टार्स की फिल्मों के नाम शेयर किए हैं।

Also Read:‘पोन्नियन सेल्वन’ के सेट से सामने आई ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीर, लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी में आ रहीं नजर

Also Read: Shibani Dandekar B’day: फरहान अख्तर ने लुटाया अपनी लेडी लव पर प्यार, शिबानी के बर्थडे पर लिखा खूबसूरत पोस्ट

Also Read: एक बार फिर धमाल मचाएगी कार्तिक-कियारा की जोड़ी, ‘सत्य प्रेम की कथा’ की रिलीज डेट आई सामने

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT