कृति सेनन दिनेश विजन की आगामी फिल्म में पहली बार निभाएंगी यह किरदार, जाने डिटेल्स

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बी टाउन एक्ट्रेस कृति सेनन अपने फिल्मी करियर में कई अहम भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं। बता दें कि अभिनेत्री ‘राब्ता’, ‘लुका छुप्पी’ और ‘मिमी’ समेत 7 फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। कृति सेनन जल्द ही दिनेश विजन की एक और फिल्म में नजर आएंगी। वे इसमें एक ऐसा रोल प्ले करेंगे जो उन्होंने अपने करियर में अब तक नहीं किया।

शाहिद कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन करेंगी शेयर

Kriti Sanon and Shahid Kapoor
Kriti Sanon and Shahid Kapoor

बता दें कि बी टाउन एक्टर शाहिद कपूर ने अपने करियर में कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है पर वे और कृति सेनन कभी किसी फिल्म में साथ नजर नहीं आए। हालांकि, जल्द ही ऐसा होने जा रहा है। शाहिद और कृति प्रोड्यूसर दिनेश विजान के बैनर मैडॉक फिल्म्स के तले बनने वाली एक फिल्म में साथ नजर आएंगे। यह एक यूनीक और दिनेश विजान के बैनर की अब तक की सबसे बड़ी लव स्टोरी होगी। वैसे आपको बता दें कि कृति और शाहिद 7 साल पहले फिल्म ‘फर्जी’ में साथ काम करने वाले थे पर बाद में यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई थी।

रोबोट के रोल में नजर आएंगी कृति

बता दें कि इस फिल्म के लिए वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन कथित तौर पर सितंबर में शुरू होंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो यह एक रोबोट रॉम-कॉम (रोमांटिक-कॉमेडी) मूवी होगी। फिल्म में मशीन और इंसान के प्यार के बीच की कहानी दिखाई जाएगी। शाहिद इसमें रोबोटिक्स पर काम करने वाले एक लड़के के रोल में नजर आएंगे।

वहीं कृति इसमें एक रोबोट का रोल प्ले करेंगी। बैनर इस फिल्म को बड़े लेवल पर फिल्माने की तैयारी कर रहा है। फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर अंत में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन राइटर से डायरेक्टर बने अमित जोशी करेंगे। अमित इससे पहले राजकुमार राव स्टारर ट्रैप्ड, इंडिया लॉकडाउन और मुंबईकर जैसी फिल्में लिख चुके हैं।

इस थीम पर अब तक सिर्फ ‘रोबोट’ बनी है

हॉलीवुड में इस थीम पर ‘हर’, ‘ब्लेड रनर’, ‘रोबोट एंड फ्रैंक’, ‘द मैड साइंटिस्ट्स डॉटर’ और ‘स्टार ट्रेक’ जैसी कई फिल्में बन चुकी हैं। इंडिया में अब तक इस थीम पर सिर्फ रजनीकांत और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘एंथिरन’ बनी थी, जो हिंदी में ‘रोबोट’ नाम से रिलीज हुई थी।

हालांकि वह फिल्म रोबोट रोमांस से ज्यादा साइंस फिक्शन ड्रामा थी। वहीं ‘स्त्री’, ‘बाला’, ‘बदलापुर’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्ममेकर दिनेश विजान के पास आने वाले सालों में कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। उन्होंने कुछ ही दिनों पहले अक्षय कुमार के साथ एक एयरफोर्स ड्रामा भी साइन की है, जो अगले साल फ्लोर पर जाएगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : काजोल बर्थडे: अब तक 6 फिल्म फेयर और पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी है अभिनेत्री

ये भी पढ़े : इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाई जाएगी फिल्म ‘द रेपिस्ट’, अपर्णा सेन की इस फिल्म को मिले तीन नॉमिनेशन

Latest news
Related news