होम / अर्जुन कपूर ने इस नाम से सेव किया है मलाइका का नंबर, एक्टर ने कॉफी विद करण 7 शो पर खोला राज

अर्जुन कपूर ने इस नाम से सेव किया है मलाइका का नंबर, एक्टर ने कॉफी विद करण 7 शो पर खोला राज

Prachi • LAST UPDATED : August 9, 2022, 2:17 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड निर्माता निर्देशक करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 जबसे शुरू हुआ है, लगातार चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि करण जौहर का यह शो काफी पॉपुलर है। वैसे इस शो में सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े सीके्रट्स शेयर करते हैं। वहीं इस शो में हर हफ्ते अलग-अलग सितारे शिरकत करते हैं। साथ ही करण जौहर के मजेदार सवालों के जवाब देते हैं। वैसे करण जौहर शो में सेलेब्स से काफी पर्सनल सवाल पूछ लेते हैं ऐसे में उन सवालों के जवाब जानकर फैंस भी काफी खुश होते हैं। करण जौहर के शो से हर हफ्ते कोई न कोई मसाला मिल ही जाता है।

इस बार रक्षा बंधन स्पेशल में अर्जुन कपूर-सोनम कपूर आएंगे नजर

ऐसे में रक्षा बंधन स्पेशल एपिसोड में बॉलीवुड के भाई-बहन यानी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर साथ नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने शो का प्रोमो भी शेयर कर दिया है। हर बार की तरह ये प्रोमो भी काफी मजेदार है। जहां सोनम अपने भाई अर्जुन की जमकर खिंचाई करती हुई नजर आ रही हैं। प्रोमो में देखा जा सकता है कि दोनों भाई-बहन करण के सवालों के मजेदार जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

अपनी लेडी लव को इस नाम से बुलाते हैं

ऐसे में करण सवालों का सिलसिला शुरू करते हुए अर्जुन कपूर से सवाल करते हैं कि उन्होंने मलाइका अरोड़ा का नाम अपने फोन में किस नाम से सेव किया हुआ है। इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर कहते हैं कि उन्हें मलाइका का नाम काफी पसंद है। वो मलाइका का नाम काफी सॉफ्ट तरीके से लेते हुए कहते है कि उनका नाम मलाइका के नाम से ही सेव है।

सोनम कपूर ने मैन ऑफ द मोमेंट इस एक्टर को बताया

koffee with karan 7
koffee with karan 7

वहीं जब करण अगला सवाल सोनम से करते हैं कि उनके हिसाब से मैन ऑफ द मोमेंट कौन है। करण के सवाल का जवाब देते हुए सोनम रणबीर कपूर का नाम लेती हैं। वो कहती हैं कि जिस तरह से वो अयान की फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं वो काफी अच्छा है। जिसके बाद फिल्ममेकर करण एक्ट्रेस पूछते हैं कौन सी फिल्म। जिस पर सोनम कहती हैं शिवाय नंबर 1। एक्ट्रेस के इस गलत जवाब पर करण और अर्जुन अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। वैसे प्रोमो देखने के बाद ये तो साफ है कि पूरा एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : पॉप स्टार और एक्ट्रेस ओलिविया न्यूटन जॉन का 73 साल की उम्र में निधन, ग्रैमी अवॉर्ड विजेता स्तन कैंसर से थीं पीड़ित

ये भी पढ़े : महेश बाबू बर्थडे : ‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ आज मना रहे हैं अपना बर्थडे, करोडों की संपत्ति के हैं मालिक

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT