‘किसी का भाई किसी की जान’ का इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर, जाने डिटेल्स

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

सलमान खान इनदिनों अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी हैं। वहीं बता दें अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आ रहे हैं और अब फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

भारत-पाक के मैच के दिन होगा रिलीज

दरसअल, जानकारी के मुताबिक  कि ICC T-20 Worldcup 2022 के दिन ‘किसी का भाई किसी की जान’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इस दिन भारत-पाक का जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा और इस बीच सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर का रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें, भारत-पाक का मैच 23 अक्टूबर 2022 को खेला जाएगा और इसी दिन सलमान अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे।

फर्स्ट लुक में सलमान खान का दमदार लुक रिलीज हुआ था

हाल ही में सलमान खान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनका दमदार लुक देखने को मिला था। वीडियो ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। वीडियो में एक्टर बाइक पर राइड करते हुए नजर आए थे और उनके हाथ का ब्रेसलेट दिखाया गया था जिसके बाद उनका चेहरा रिवील किया गया और उनके लंबे-लंबे बालों ने बवाल मचा दिया। लुक देख फैंस की सांसे थम गई जिसके बाद फैंस ने जमकर कमेंट किए और उनपर प्यार लुटाया।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news