9 महीने के रिलेशनशिप के बाद किम कार्दशियन का बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन से हुआ ब्रेकअप, यह वजह आई सामने

इंडिया न्यूज़, Hollywood News:
मशहूर अमेरिकन रिएलिटी शो स्टार किम कार्दशियन हमेशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि अदाकारा हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वहीं पिछले दिनों वह अपने पति कान्ये वेस्ट से अगल होने के बाद कमीडियन पीट डेविडसन को डेट कर रही थीं। लेकिन अब लेटेस्ट खबर के अनुसार 9 महीने की रिलेशनशिप के बाद किम और पीट का ब्रेकअप हो गया है। खबरों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप एक-दूसरे को वक्त नहीं दिए जाने के कारण हुआ है। लॉन्ग डिस्टेंस के चलते दोनों को रिलेशनशिप में रहना मुश्किल हो रहा था।

कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था

Kim Kardashian
Kim Kardashian

दोनों लगभग 9 महीने से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। वहीं कई अमेरिकी न्यूज पोर्टल और मैगजीन ने अपने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि किम और पीट इस हफ्ते अलग हो गए। वैसे किम कार्दशियन के मैनेजर ने इस पर कमेंट करने से मना कर दिया है जबकि पीट डेविडसन के प्रतिनिधि ने इस पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। कपल ने पिछले साल अक्टूबर से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उस दौरान किम शो ‘एसएलएन’ को होस्ट कर रही थीं। पीट इस कॉमेडी स्केच शो में बतौर कंटेस्ट हिस्सा ले रहे थे। पीट ने हाल में आॅस्ट्रेलिया में ‘विजार्ड’ की शूटिंग पूरी की है।

ब्रेकअप की यह वजह आई सामने

एक सूत्र ने बताया है कि पीट चाहते हैं कि किम उनके पास न्यूयॉर्क में रहने के लिए आ जाएं। लेकिन किम अभी अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहती हैं और लॉस एंजिलिस में ही रहना चाहती हैं। बता दें कि किम के 4 बच्चे हैं और दूर रहकर उनका ख्याल नहीं रखा जा सकता है। वहीं पीट डेविडसन की जिद से किम के लिए यह रिलेशनशिप बहुत परेशान करने वाली बन रही थी।

किम कार्दशियन ने अब तक की 3 शादियां

आपको बता दें कि किम कार्दशियन के 4 बच्चे हैं और उन्होंने अबतक 3 शादी की हैं। उनकी पहली शादी 19 साल की उम्र में साल 2000 में डैमन थॉमस के साथ हुई थी। ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे। इसके बाद साल 2011 में क्रिस हंपेरिस के साथ शादी की थी। लेकिन ये शादी भी दो साल से ज्यादा नहीं चली और दोनों साल 2013 में अलग हो गए थे। वहीं किम कार्दशियन ने साल 2014 में कान्ये वेस्ट के साथ इटली में शादी की थी। इस कपल के चार बच्चे हैं। दो बेटे और दो बेटियां- नॉर्थ, सैंट, शिकागो और सैम। किम के लिए ये रिश्ता भी उतार-चढ़ाव से भरा रहा। साल 2020 में इन दोनों ने भी अलग होने का फैसला कर लिया। बता दें कि तलाक की प्रक्रिया अभी तक चल रही है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार आखिर क्यों इतनी फिल्में साइन करते हैं, एक्टर ने बताई इसकी वजह!

ये भी पढ़े : दिशा पटानी ने छोटी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नीचे बैठकर ली ऐसी सेल्फी, लड़कों की भीड़ ने कर दी यह हरकत!

Latest news
Related news