होम / बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, जानें पूरा मामला

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी के बाद ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर, जानें पूरा मामला

Prachi • LAST UPDATED : August 18, 2022, 11:43 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News, (Mumbai) :
टीवी एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर ने हाल ही में प्रेग्नेसी को लेकर अनाउंसमेंट की है। इस कपल को लेकर खबरें तो सामने आ रही थीं कि जल्द ही ये दोनों माता-पिता बन जाएंगे लेकिन यह नहीं पता था कि बिपाशा अपनी प्रेग्नेंसी के अंतिम चरण पर होंगी। पिछले दिनों बिपाशा ने अपना बड़ा सा बेबी बंप दिखाकर लोगों को चौंका दिया।

बिपाशा और करण छह साल से अपनी शादीशुदा जिंदगी को इंजॉय कर रहे हैं। यह कपल एक-दूजे के लिए अपना प्यार दिखाने में कोई कमी नहीं छोड़ता है। दोनों आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटोज शेयर करते नजर आते हैं। अब इनके मां-बाप बनने के खबर जानकर लोग खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। इस गुड न्यूज के बीच करण सिंह ग्रोवर अचानक ट्रोल होने लगे और वजह जानकर आपको भी हैरानी होगी।

करण सिंह ग्रोवर का वीडियो हुआ वायरल

(Click Here)

karan singh grover
karan singh grover

बिपाशा बासु और करण सिंह ग्रोवर  जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मैटरनल फोटोशूट के जरिए दी थी। करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बासु माता-पिता बनने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। लेकिन इसी बीच करण सिंह ग्रोवर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर आ गए। दरअसल करण सिंह ग्रोवर का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण फूड मॉल से अपनी प्रेग्नेंट पत्नी बिपाशा के लिए सुपरफूड लेकर जाते हुए नजर आ रहे थे।

इस वजह से ट्रोल हुए करण सिंह ग्रोवर

वहीं जब पैपराजी ने करण सिंह ग्रोवर को घेर लिया तो एक्टर ने सड़क पर सामान बेच रहे व्यक्ति को नजरअंदाज कर दिया और मीडिया के सामने अलग-अलग अंदाज में पोज देने लगे। केवल इतना ही नहीं एक गरीब शख्स करण के पीछे उनकी कार तक भी गया, लेकिन बावजूद इसके करण ने उस गरीब शख्स को कुछ नहीं दिया।

लोगों को करण का यह एटीट्यूड बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर करते हुए लिखा था, ‘एक नया समय, एक नया चरण, हमारी जिंदगी में अब एक नई रोशनी जुड़ने वाली है।’ बिपाशा बसु का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था और लोगों ने एक्ट्रेस को जल्द ही मां बनने की बधाइयां दी थीं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT