कंगना रनौत ने करण जौहर पर कसा तंज, रेस 3 के साथ की ब्रह्मास्त्र की तुलना

Kangana Ranaut Took A Jibe At Karan Johar Comparing Brahmastra With Race 3, Said He Got Used To The Special Privilege

Kangana Ranaut: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में छाई रहती हैं। लगभग हर मुद्दे पर कंगना अपनी राय रखती हैं। अपनी इसी बेबाकी के कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। लेकिन इसके बाद भी वह खुलकर प्रतिक्रिया देती हैं। कंगना रनौत इन दिनों लगातार फिल्म ब्रह्मास्त्र को अपना निशाना बना रही हैं। कंगना ने हील ही में एक बीर फिर से ब्रह्मास्त्र पर निशाना साधा है।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए स्क्रीनशॉर्ट्स

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने वर्ल्डवाइड कलेक्शन में विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को भी पछाड़ दिया है। लेकिन विवेक अग्निहोत्री ने इन खबरों को खारिज कर दिया था। अब इसी मामले में कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना ने कुछ स्क्रीनशॉर्ट्स शेयर किए हैं। जिसके जरिए उन्होंने इन रिपोर्ट्स को खारिज करते हुए करण जौहर पर तंज कसा है।

Kangana Ranaut Took A Jibe At Karan Johar Comparing Brahmastra
Kangana Ranaut Took A Jibe At Karan Johar Comparing Brahmastra

Kangana Ranaut Took A Jibe At Karan Johar

कंगना ने रेस 3 का किया जिक्र

बता दें कि अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के कलेक्शन की तुलना करते कंगना ने लिखा कि “रेस 3 को 180 करोड़ के बजट में बनाया गया और इसने दुनिया भर में 300 करोड़ कमाए। जैसा कि ब्रह्मास्त्र ने पूरे दक्षिण और उत्तर के सितारों को लेकर 12 वर्षों में 600 करोड़ के बजट के साथ किया है। लेकिन करण जौहर जी को विशेषाधिकार की आदत लग गई है, इसलिए उन्होंने अपने लिए एक विशेष मॉडल का आविष्कार किया।”

ब्रह्मास्त्र के कम आंकड़ों की शेयर की रिपोर्ट

इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक अन्य रिपोर्ट को शेयर किया है। इस रिपोर्ट में ब्रह्मास्त्र के आंकड़े कम बताए गए हैं। इसी रिपोर्ट के स्क्रीनशॉर्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि “करण जौहर जी ब्रह्मास्त्र की सक्सेस पार्टी की योजना बनाने और ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 की शूटिंग में इतने व्यस्त हैं कि इसे पैसे भेजना भूल गए और इसने सारी पोल खोल दी है। इसी को कहते हैं कॉमेडी ऑफ एरर।”

Kangana Ranaut Instagram

करण जौहर जी आप क्या ही चीज हो यारकंगना

बॉलीवुड क्वीन ने लिखा कि “कश्मीरी पंडितों पर आधारित फिल्म द कश्मीर फाइल्स 10 करोड़ के बजट में बनाई गई थी। और करण जौहर जी अपनी फिल्म की इससे तुलना करते हुए इसे पीछे छोड़ने की बात कर रहे हैं। करण जौहर जी आप क्या ही चीज हो यार।”

Also Read: रिलीज हुआ नेहा कक्कड़ का ‘ओ सजना’, प्रियांक शर्मा के साथ इश्क फरमाती हुई आईं नजर

Latest news
Related news