पीएम मोदी को कंगना रनौत ने ऐसे किया बर्थडे विश, शेयर किया स्पेशल नोट

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बी टाउन क्वीन कंगना रनौत अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अब आज कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। आज पीएम मोदी 17 सितंबर को 72 साल के हो गए हैं। कंगना ने एक इवेंट की पुरानी फोटो शेयर कर लंबा बर्थडे नोट शेयर कर पीएम मोदी को प्लेनेट पर सबसे पावरफुल व्यक्ति कहा है। साथ ही उन्होंने पीएम को भगवान राम और कृष्ण की तरह अमर बताया है।

कंगना ने नोट में ये लिखा

PM Modi Birthday
PM Modi Birthday

आपको बता दें कंगना ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस प्लेनेट के सबसे पावरफुल व्यक्ति बनने तक का सफर अविश्वसनीय है। हम आपके लंबी उम्र की कामना करते हैं, लेकिन आप राम, कृष्ण और गांधी की तरह अमर हैं। आपका नाम हमेशा के लिए इस देश के इतिहास के पन्नों में लिखा जाएगा। आपसे सब हमेशा प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई नहीं मिटा सकता है, इसलिए मैं आपको एक अवतार मानती हूं। आपको लीडर के रूप में पाकर हम ब्लेस्ड फील करते हैं।”

2018 के इवेंट में पीएम से मिली थीं कंगना

वैसे आपको बता दें कंगना ने 2018 के एक इवेंट से फोटो शेयर की है, जहां वो लिरिसिस्ट प्रशून जोशी के साथ नरेंद्र मोदी से मिली थीं। कंगना ने इवेंट में पीएम की तारीफ करते हुए कहा था, “मैं मोदी जी सक्सेस स्टोरी की वजह से उनकी बहुत बड़ी फैन हूं। एक यंग लेडी होने के नाते मुझे लगता है कि हमारे लिए एक सही रोल मॉडल का होना बहुत जरूरी है। मेरा मतलब है कि एक व्यक्ति का ग्राफ और उसकी महत्वाकांक्षा से है।” वहीं कंगना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘दृश्यम 2’ स्टार श्रिया सरन की पति के साथ वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

ये भी पढ़े : जस्टिन बीबर का भारत में कैंसिल हुआ शो, जानें डिटेल्स

ये भी पढ़े : ‘थैंक गॉड’ का सॉन्ग ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

ये भी पढ़े : ऑस्कर 2023 में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ इन कैटगरीज में होगी नॉमिनेट, लिस्ट जल्द होगी जारी

ये भी पढ़े : अजय देवगन ने अहमदाबाद में खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना रनौत ने की तारीफ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Latest news
Related news